भाजपा छीन रही है जीएसटी और नोटबंदी के तहत लोगों का पैसा- राहुल गांधी
भाजपा छीन रही है जीएसटी और नोटबंदी के तहत लोगों का पैसा- राहुल गांधी
Share:

जिस तेजी से 2019 लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, उस तेजी से राजनेता एक के बाद एक विपक्षी दलों पर जमकर ज़ुबानी हमले कर रहे है. अपने कर्नाटक दौरे पर आज शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है. आपको बता दे कि राहुल गांधी आगामी कर्नाटक चुनाव को लेकर कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर है. उन्होंने यहां से कर्नाटक चुनाव के साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी भाजपा पर हमले बोले. राहुल ने कहा देश की प्रगति तो हो रही है, लेकिन रोजगार के लिए युवा भटक रहे है. 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज महारानी महिला कला एवं वाणिज्य कॉलेज में छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि, "अर्थव्यवस्था के तौर पर हमारी प्रगति हो रही है, लेकिन हम रोजगार सृजन नहीं कर रहे हैं. इसके पीछे राहुल ने कारण बताते हुए कहा कुशल लोगों को सहयोग और आर्थिक मदद नहीं मिल रही है." इसलिए देश में बेरोजगार बढ़ रहा है. 

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कर्नाटक पहुंचे राहुल गांधी ने करीब आधे घंटे तक छात्रों को सम्बोधित किया. इस दौरान छात्राओं ने कांग्रेस अध्यक्ष से कई सवाल किये, जिनका राहुल गाँधी ने संतुष्टिपूर्ण जवाब भी दिया. जीएसटी और नोटबंदी जैसी बड़े मुद्दों पर राहुल गाँधी ने कहा कि भाजपा न केवल लोगों का पैसा छीन रही है बल्कि‘‘ वहां एक नया चलन भी है, वे संविधान पर हमला कर रहे हैं.’’  

खुफिया विभाग में एक साथ पांच सौं तबादलें

समाज कल्याण मंत्री की दिव्यांगों के प्रति बेरुखी या बेबसी ?

हार के बाद मायावती ने कहा, बीजेपी मेरी हत्या कराना चाहती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -