गोवा: मनोहर पर्रिकर की हालात बिगड़ी, नए सीएम की तलाश में जुटी भाजपा

गोवा: मनोहर पर्रिकर की हालात बिगड़ी, नए सीएम की तलाश में जुटी भाजपा

पणजी: गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की गिरती सेहत के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को कहा है कि उसने 'गोवा में राजनीतिक परिवर्तन' पर मंथन शुरू कर दिया है. लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने का आग्रह करते हुए पार्टी ने यह भी कहा है कि प्रदेश की सरकार 'स्थिर' है. 

शाह फैसल ने बनाई अपनी राजनितिक पार्टी, कहा- जम्मू-कश्मीर के लोगों को मिलेगा नया मंच

उल्लेखनीय है कि 63 वर्षीय पर्रिकर अग्नाशय की एक बीमारी से जूझ रहे हैं. भाजपा की राज्य मीडिया समन्वयक संध्या साधले ने एक बयान में कहा है कि, 'दिल्ली और गोवा में हमारा भाजपा का नेतृत्व काफी मजबूत और स्थिर है तथा हमने गोवा में राजनीतिक परिवर्तन के बारे में मंथन शुरू कर दिया है.' उन्होंने कहा है कि, 'हम स्थिति से सफलतापूर्वक निपट लेंगे. सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाई जा रही किसी अफवाह या किसी झूठी खबर पर ध्यान ना दें.' गोवा सरकार में मंत्री विजय सरदेसाई ने शनिवार को सीएम मनोहर पर्रिकर से दोना पाउला स्थित उनके आवास में मुलाकात की थी. 

भाजपा के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर सिंधिया का कटाक्ष, कहा- उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

सरदेसाई ने कहा था कि पर्रिकर का स्वास्थ बिगड़ गया है लेकिन उनकी हालत स्थिर है. शाम को भाजपा ने अपने विधायकों के साथ बैठक कर पर्रिकर के स्वास्थ खराब होने के बाद उत्पन्न राजनीतिक स्थिति पर विचार-विमर्श किया था. भाजपा के एक नेता ने नाम जाहिर ना करने की शर्त पर बताया है कि पार्टी के सभी विधायकों को प्रदेश से बाहर ना जाने के लिए कहा गया है.

खबरें और भी:-

छत्तीसगढ़ से विधायकों को लोकसभा चुनाव लड़वाएगी कांग्रेस

लोकसभा चुनाव: बिहार एनडीए में हुआ सीट बंटवारा, जानिए किस सीट पर कौनसी पार्टी उतारेगी उमीदवार

मसूद अज़हर को लेकर बोले चीनी राजदूत, कहा- जल्द सुलझा लेंगे ये मसला