भाजपा नहीं कर रही बीपीएफ नेताओं के साथ सहयोग
भाजपा नहीं कर रही बीपीएफ नेताओं के साथ सहयोग
Share:

गुवाहाटी। हाग्रामा मोहिलारी की नाराजगी के बाद अगप विधायक पबींद्र डेका ने भारतीय जनता पार्टी पर अगप और बीपीएफ के विधायकों से सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया। इस मामले में जानकारी सामने आई है कि, पीडब्ल्यूडी मंत्री परिमल शुक्ल वैद्य के अलावा, अन्य कोई मंत्री सहयोगी पार्टियों के विधायकों को महत्व नहीं दे रहा है। इस मामले में कहा गया कि, मित्रता में असंतोष उभरने से तीनों दलों की दूरियां बढ़ी हैं।

भाजपा को लेकर आरोप लगे हैं कि, भाजपा के नेता बीपीएफ के साथ किसी तरह का काॅपरेट नहीं कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के असहयोग के चलते बीपीएफ प्रमुख मोहिलारी का क्रोध सामने आ गया। इस दौरान जानकारी सामने आई है कि, अगप विधायक द्वारा वित्त, शिक्षा और स्वास्थ्य आदि विभागों के मंत्री हिमंत विश्व शर्मा पर सहयोग न करने के आरोप लगाए गए।

बीपीएफ नेता भाजपा द्वारा सहयोग न करने के कारण असंतुष्ट हैं। उनका कहना है कि, भाजपा सहयोग नहीं कर रही है। गठबंधन में काफी परेशानी हो रही है। गौरतलब है कि, भाजपा पर आरोप लगते रहे हैं कि जिन राज्यों में भाजपा गठबंधन में सत्ता में काबिज है वहां - वहां यह पार्टी अपने सहयोगी दलों और गठबंधन में शामिल दलों को महत्व नहीं दे रही है।

बीजेपी का गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान शुरू

नोटबंदी पर मोदी को आज गुजरात में घेरेंगे मनमोहन सिंह

फिल्मकारों की पत्नियां रोज़ बदलती है शौहर : बीजेपी सांसद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -