ईवीएम में हेराफेरी कर रही है भाजपा - शिव सेना

मुंबई : भाजपा से बिगड़े रिश्तों के बीच उसकी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने आज भाजपा पर चुनाव जीतने के लिए ईवीएम में हेराफेरी करने का गंभीर आरोप लगाया.यही नहीं शिव सेना ने मतदान के वर्तमान तरीके से लोगों का भरोसा उठने की भी बात कही.बेंगलुरु में फर्जी मतदाता कार्ड मिलने पर भी सवाल उठाया.

बता दें कि अपने मुखपत्र सामना में शिव सेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कहा कि वे ‘ कांग्रेस मुक्त भारत ’ बनाने की बात करते हैं. कांग्रेस खत्म होने की कगार पर पहुंच गई है, लेकिन उसके विचार नहीं मरे हैं. भाजपा कांग्रेस की खूबियों को अपना कर उसे खत्म करने का प्रयास कर रही है.बेंगलुरु के एक मकान से दस हजार फर्जी मतदाता पहचान - पत्र मिलने का जिक्र कर कहा कि कर्नाटक चुनाव का स्तर कितना गिर गया है.

उल्लेखनीय है कि शिव सेना ने भाजपा पर यह आरोप भी लगाया कि चुनावों में धन का खूब इस्तेमाल हो रहा है. भाजपा को इतनी रकम कहां से मिलती है यह किसी से छिपा नहीं है.चुनाव से पहले नकद के प्रवाह पर चिंता जाहिर कर कहा कि पहले कांग्रेस ऐसा करती थी, वैसे ही अब भाजपा कर रही है.अग्रलेख में शिवसेना ने कांग्रेस की भी आलोचना की. कांग्रेस भी अपने शासन में ऐसे कदाचार में शामिल रही थी.

यह भी देखें

महाराष्ट्र में एकला चालो के मूड में शिव सेना

कांग्रेस-बीजेपी का अनशन-उपवास, सब ढोंग- शिवसेना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -