उत्तरप्रदेश में कार्यरत है मुगल सरकार

Feb 09 2016 03:38 PM
उत्तरप्रदेश में कार्यरत है मुगल सरकार

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश के शामली में जीत के उत्साह में फायरिंग में एक बच्चे की मौत हो गई थी। मगर अब यह मामला तूल पकड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने इस मामले में कहा कि उत्तरप्रदेश में अखिलेश सरकार मुगलों जैसा व्यवहार कर रही है। श्रीकांत द्वारा कहा गया है कि उत्तरप्रदेश में मुगलों की सरकार है। हत्या, लूट और बलात्कार यह सब मुगल शासन जैसा ही है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि जब कोई पत्रकार इस तरह की हत्या पर प्रश्न पूछता है तो उसे जान बचाकर भागना पड़ता है। ऐसे में राज्य सरकार मौन है। आखिर ये मुगलिया सरकार नहीं है तो फिर क्या है। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि इस बारे में केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा जांच किए जाने की मांग भी की गई है। 

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बच्चे की हत्या समाजवादी पार्टी के गुंडों ने की है। इसके पूर्व समाजवादी पार्टी के नेता गौरव भाटिया ने कहा कि पंचायत चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। वे उस हार को पचा नहीं पाए हैं जिसके कारण इस तरह की बातें की जा रही है। गौरव भाटिया द्वारा यह भी कहा गया है कि राजस्थान और मध्यप्रदेश में जो भी हो रहा है और जो हुआ है वह मुगलकालीन शासन का ही उदाहरण है।

उल्लेखनीय है कि शामली ब्लाॅक प्रमुख जब जीते तो उसके उत्साह में फायरिंग की गई। इस फायरिंग में 7 वर्ष के बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद विधायक से इस मामले में उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई। विधायक ने पत्रकार को बंधक बना लिया। ऐसे में अन्य पत्रकार किसी तरह से बचकर निकले।