तमिलनाडु में बीजेपी ने मुल्लापेरियार मुद्दे पर मार्च का विरोध करने की बनाई  योजना
तमिलनाडु में बीजेपी ने मुल्लापेरियार मुद्दे पर मार्च का विरोध करने की बनाई योजना
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु भाजपा ने द्रमुक के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर मुल्लापेरियार बांध को लेकर केरल के साथ एक "गुप्त समझौता" करने का आरोप लगाया है, और "समझौते" के विरोध में "विरोध मार्च" का आह्वान किया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने भी शुक्रवार को जारी एक बयान में स्पिलवे के शटर खोलने की निंदा की, जब जल स्तर केवल 136 फीट था। उन्होंने कहा कि पार्टी दोनों सरकारों के बीच "सौदे" के विरोध में सोमवार को थेनी जिला कलेक्टर कार्यालय तक विरोध मार्च करेगी, जिसे उन्होंने राज्य के लोगों के हितों के खिलाफ बताया।

जबकि तमिलनाडु को केवल बांध के स्पिलवे शटर खोलने का अधिकार है, अन्नामलाई का दावा है कि केरल के जल संसाधन और राजस्व मंत्रियों ने ऐसा किया। पूर्व में एक राज्य मंत्री और थेनी जिला कलेक्टर की उपस्थिति में स्पिलवे के शटर हमेशा खोले जाते थे, लेकिन इस बार अलग था। उन्होंने डीएमके और उसके सहयोगियों, कम्युनिस्ट पार्टियों पर तमिलनाडु के पांच जिलों के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया, जो अपनी कृषि जरूरतों के लिए बांध के पानी पर निर्भर हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन और केरल की सीपीएम के नेतृत्व वाली वामपंथी सरकार राज्य के मंत्री एस. दुरईमुरुगन पर भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि उन्होंने केवल लोगों को "लंगड़ा बहाना" बनाने के लिए बांध का दौरा किया। 

टीवी शो से एमा स्टोन ने की थी अपने करियर की शुरुआत

OMG! बुक लॉन्चिंग के समय इस हॉलीवुड स्टार ने किया अपनी सेक्सुअलिटी का खुलासा, हर कोई हुआ हैरान

इस दिन रिलीज़ होगी एडेल की नई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -