कर्नाटक में भाजपा सकारात्मक शासन के साथ 2023 के चुनावों के लिए लोगों के बीच जाएगी: बोम्मई
कर्नाटक में भाजपा सकारात्मक शासन के साथ 2023 के चुनावों के लिए लोगों के बीच जाएगी: बोम्मई
Share:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने रविवार को 2023 के विधानसभा चुनावों के लिए चुनावी बिगुल फूंकते हुए कहा कि राज्य सरकार के सुशासन से पार्टी को किसानों, महिलाओं और कमजोर वर्गों से सकारात्मक जनादेश मिलेगा।

बोम्मई ने विजयनगर को एक पवित्र भूमि बताते हुए कहा कि भाजपा ने सम्मेलन में बोलते हुए निष्पक्षता के आदर्शों और सकारात्मक लोकतांत्रिक मूल्यों पर आधारित लोकतांत्रिक लड़ाई शुरू की है। उन्होंने कहा, 'आइए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्व और उनके सामाजिक कार्यक्रमों के तहत आगे बढ़ते रहें। आइए हम एक साथ मार्च करें, और हम जीतेंगे "उन्होंने कहा

हमारे सुशासन, कानून और व्यवस्था को लागू करने और राज्य और राष्ट्र की एकता और अखंडता की रक्षा के लिए, हम किसानों, महिलाओं और कमजोर क्षेत्रों से सकारात्मक जनादेश की मांग करेंगे। हाथ में हमारे प्रदर्शन रिपोर्ट कार्ड के साथ, हम लोगों के पास जाएंगे और उनका दिल जीतेंगे। आइए हम लोगों के दिलों में और वी 2023 चुनावों के तीसरे स्तर पर लोटस को खिलें। बोम्मई ने मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा, "पूरी दुनिया ने उन्हें एक अद्भुत नेता के रूप में अपनाया है, और हम राज्य और देश के लिए एक शानदार भविष्य तैयार करने के लिए उनके नेतृत्व में आगे बढ़ रहे हैं।

बोम्मई ने कांग्रेस पर एक कठोर हमला किया, यह दावा करते हुए कि भव्य पुरानी पार्टी में भ्रष्टाचार पर चर्चा करने के लिए नैतिक अधिकार की कमी है। "केंद्र में पूर्ववर्ती कांग्रेस प्रशासन ने 2 जी, 3 जी, रक्षा और कोयला घोटालों के लिए कुख्याति हासिल की। यहां तक कि रक्षा अधिग्रहण धोखाधड़ी में कांग्रेस सरकार की भागीदारी से देश की सुरक्षा को नुकसान पहुंचा था "बोम्मई ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ सत्ता और उसे मिलने वाले वोटों की संख्या से चिंतित थी।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी को केवल सत्ता और वोट बैंक की राजनीति से सरोकार है, जो राज्य में सांप्रदायिक कलह को बढ़ावा दे रही है।

अपने जमाने में पूनम ने जीता था मिस इंडिया का खिताब...इस फिल्म से मली थी बॉलीवुड में पहचान

जहांगीरपुरी हिंसा में क्यों हुई एक ही समुदाय के लोगों की गिरफ्तारी? मिला ये जवाब

आनंद महिंद्रा ने की ठाकरे के इस काम की तारीफ, चर्चाओं में छाया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -