तीन राज्यों में सत्ता गंवाने के बाद एक्शन मोड में आई भाजपा, 2019 के लिए तैयार किया रोडमैप
तीन राज्यों में सत्ता गंवाने के बाद एक्शन मोड में आई भाजपा, 2019 के लिए तैयार किया रोडमैप
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश जैसे तीन मुख्य राज्यों में सत्ता गंवाने के तुरंत बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक्शन मोड में आ गई है. भाजपा ने आने वाले चुनाव के लिए ब्लू प्रिंट तैयार किया है, भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अपने सभी मोर्चों को अलग-अलग एजेंडा सौंप दिया है, साथ ही हाल ही राज्यों में हुई हार को लेकर मंथन को भी आगे बढ़ा दिया गया है.

मिजोरम: ईसाई रीतिरिवाज के बीच पहली बार शपथ लेगी मिजो सरकार

भाजपा पदाधिकारियों के साथ अहम् बैठक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने नेशनल काउंसिल बैठक की तारीख तय कर दी है, साथ ही उन्होंने सातों मोर्चों के लिए भी प्रोग्राम भी तय कर लिया है. इन सभी कार्यक्रमों के जरिए यह सुनिश्चित किया जाएगा कि किस तरह से कार्यकर्ताओं और लोगो के बीच सरकार की उपलब्धियां बताई जाए.भाजपा पदाधिकारियों की इस बैठक में राज्यों के चुनाव नतीजों को लेकर भी बात होनी थी लेकिन इस पर कोई ख़ास चर्चा नहीं की गई. इतना ही नहीं भाजपा की संसदीय दल की बैठक में भी राज्यों के चुनाव नतीजों पर कोई चर्चा नहीं की गई, यहां तक कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस पर कुछ नहीं कहा.

असम से आई खुशखबरी, बीजेपी ने लहराया भगवा

भाजपा की नेशनल काउंसिल की मीटिंग 11 और 12 जनवरी को दिल्ली में निर्धारित है, यहीं से पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए शंखनाद करेगी. इस बैठक में काउंसिल के अलावा पार्टी के सांसद भी हिस्सा ले सकते हैं. बैठक में 2019 के लिए रणनीति पर बात की जाएगी और बताया जाएगा कि कैसै चुनाव में जाना है.

 खबरें और भी:-  

 

असम: नतीजा बराबरी पर आने से सिक्‍का उछालकर जीते 6 प्रत्‍याशी

दिल्ली में होने वाला गीता महोत्सव कार्यक्रम शाह ने किया रद्द

कांकेर: जीत का जश्न मनाने के दौरान कांग्रेसियों ने चार घरों में की तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -