BJP की सबसे ब्यूटीफुल लीडर है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, देखकर पागल हो जाएंगे आप
BJP की सबसे ब्यूटीफुल लीडर है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, देखकर पागल हो जाएंगे आप
Share:

पॉलिटिक्स की बात की जाए तो कहते हैं विदेशों में कई फीमेल लीडर्स हैं जो बहुत खूबसूरत हैं और भारत में जितनी भी फीमेल लीडर्स हैं वह इतनी खूबसूरत नहीं है. ऐसे में आज हम आपको भारत की उस फीमेल लीडर के बारे में बताने जा रहे हैं जो इतनी हॉट है कि देखकर अच्छे अच्छों के छक्के छूट जाते हैं. जी हाँ, भारत में अक्सर ही जब कभी भी सुंदरता की बात आती है तो सभी के ज़हन में फिल्म इंडस्ट्री की मॉडल या अभिनेत्रियों का ही ख्याल आता हैं. ऐसे में आपको बता दें कि राजनीति में भी सुंदर हस्तियों की कमी नहीं हैं.

जी हाँ, बॉलीवुड की अधिकतर अभिनेत्रियां राजनीती से संबंध रखतीं हैं जैसे कि हेमा मालिनी, किरन खेर. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही सुंदर एक्ट्रेस का नाम बतानें जा रहें हैं, जो भारतीय जनता पार्टी की सबसे खूबसूरत और काम उम्र की नेता हैं. जी हाँ, दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड जगत की प्रसिद्द अभिनेत्री ‘रिमी सेन’ की, जिन्हे आप सभी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा ही होगा.

वैसे उन्होंने बहुत कम हिट फ़िल्में दी है लेकिन फिर भी सुर्ख़ियों में रहीं हैं. अभिनेत्री रिमी सेन ने कई फ़िल्में की है जिनमे अधिकतर कॉमेडी फ़िल्में की हैं. वहीं साल 2017 में रिमी सेन ने भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया और रिमी सेन ने बताया कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अत्यंत प्रभावित थीं और इसी वजह से उन्होंने बीजेपी में आने का निर्णय लिया. आप सभी ने रिमी सेन को टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में देखा ही होगा जहाँ उन्होंने अपनी शादी न करनें का खुलासा किया था.

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, फूट-फूटकर रोये करणवीर

अपने ऊपर लगे छेड़छाड़ के आरोप पर खुलकर बोले सलमान...

तारक मेहता शो को अलविदा कह रहीं हैं निधि भानुशाली, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -