पूरी भाजपा के कुएं में भांग घुली है: कांग्रेस नेता
पूरी भाजपा के कुएं में भांग घुली है: कांग्रेस नेता
Share:

रतलाम: उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के बयान पर कांग्रेस का निशाना साधना आरम्भ हो गया है। उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने करोड़ों के भ्रष्टाचार मे घिरे भारतीय जनता पार्टी सांसद गुमान सिंह डामोर को क्लीन चिट दी, तो इस पर अब कांग्रेस OBC प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव ने पलटवार कर पूरी भारतीय जनता पार्टी पार्टी को ही कटघरे में खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा पूरी की पूरी भारतीय जनता पार्टी के कुएं में ही भांग घुली है। बीजेपी में प्रत्येक नेता एक दूसरे को बचाने में लगा है। एक बड़ी टीम लगी है जो ऐसे भ्रष्टाचारी नेताओं को बचाने का काम कर रही है।

वही कांग्रेस OBC प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव हेमन्त अजमेरा ने भारतीय जनता पार्टी को खरी खोटी सुनाते हुए बताया कि भ्रष्टाचार मामले में कोर्ट ने संज्ञान लेकर कार्रवाई के आदेश दिए हैं तथा ऐसे हालात में उस शख्स को भारतीय जनता पार्टी के मंत्री मोहन यादव निष्कलंक कह रहे हैं। यह बड़े दुर्भाग्य की बात है। हेमंत अजमेरा ने कहा कि 600 करोड़ के भ्रष्टचार में नाम आने के पश्चात् ऐसे हालात में सांसद गुमान सिंह का इस्तीफा लेकर उन्हें अरेस्ट करना चाहिए। सरकार को कोर्ट के साथ होना चाहिए। उसकी जगह सांसद को निष्कलंक कह रहे हैं, ये शर्मनाक है।

आपको बता दें कि मंगलवार को उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव रतलाम के शासकीय कॉलेज की नवीन भवन भूमि पूजन समारोह में रतलाम पहुंचे थे। इस के चलते उन्होंने मीडिया के प्रश्नों पर सांसद गुमान सिंह को निष्कलंक बताया था। मामले में भारतीय जनता पार्टी अब कांग्रेस के निशाने पर है। भारतीय जनता पार्टी के झाबुआ सांसद गुमान सिंह डामोर, अलीराजपुर के तत्कालीन जिलाधिकारी गणेश शंकर मिश्रा, पीएचई के कार्यपालन यंत्री तथा कुछ अफसरों पर भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -