मप्र में दो भाजपा विधायकों के पाला बदलने से केंद्रीय नेतृत्व नाराज
मप्र में दो भाजपा विधायकों के पाला बदलने से केंद्रीय नेतृत्व नाराज
Share:

भोपाल: मप्र विधानसभा में पिछले दिनों हुई एक घटना ने बीजेपी के आलाकमान को राज्य नेतृत्व से नाराज कर दिया है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 24 जुलाई को विधानसभा में मत विभाजन के दौरान हुए घटनाक्रम पर सख्त नाराजगी जताते हुए रिपोर्ट मांगी है और वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली बुलाया है। वहीं, हाईकमान की पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह से भी बात हुई है।

पार्टी के अंदर इस बात की चर्चा है कि सत्ताधारी कांग्रेस की ओर से जब भाजपा में तोड़फोड़ की कोशिश की जा रही थी, उस समय पार्टी संगठन को इस बात की भनक क्यों नहीं लग पाई। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, पार्टी के कुछ सीनियर नेताओं को उन विधायकों से सीधे संवाद करने को कहा गया है जो कांग्रेस के संपर्क में हैं।

सियासी गलियारों में चर्चा है कि कुछ और विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं और आने वाले दिनों में कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं। दरअसल, भाजपा की चिंता इसलिए और बढ़ गई है, क्योंकि कांग्रेस से भाजपा में आए विधायक संजय पाठक गुरुवार को मंत्रालय में नजर आए और चर्चा यह होने लगी कि पाठक की कमलनाथ से मुलाकात हुई है. हालांकि बाद में पाठक ने इसका खंडन किया।

पूर्व भाजपा सांसद रघुनंदन शर्मा का तो यहां तक कहना है कि पार्टी संगठन के कुछ लोगों ने पार्टी पर अपना प्रभुत्व कायम करने के लिए निष्ठावान कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की और ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल कर लिया, जिनका पार्टी की नीति-रीति और सिद्धांत से कोई लेना-देना नहीं था।

तीन तलाक़ बिल रोकने के लिए पूरा जोर लगा रही सपा, पार्टी सांसदों को जारी किया व्हिप

चौथी बार कर्नाटक के सीएम बने येदियुरप्पा

जे पी नड्डा ने पेश किया मोदी सरकार 2.0 के 50 दिनों के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -