अब की बार योगी सरकार, सिंघम स्टाईल में विरोधियों पर वार
अब की बार योगी सरकार, सिंघम स्टाईल में विरोधियों पर वार
Share:

गोरखपुर : उत्तरप्रदेश चुनाव को लेकर भाजपा भी अपने चुनावी प्रचार में जुट गई है। प्रचार के लिए भाजपा ने एक पोस्टर लांच किया है जिसमें अबकी बार मोदी सरकार को बदलकर अबकी बार योगी सरकार कर दिया गया है। यहां पर भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ के चेहरे को भुनाने में लगी है। सांसद योगी आदित्यनाथ को लेकर एक अलग पोस्टर चस्पा कर दिया गया जिसमें भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा ने सांसद योगी आदित्यनाथ को सिंघम के तौर पर दर्शाया गया है।

सिंघम पोज़ में सांसद योगी आदित्यनाथ पीस पार्टी के विधायक डाॅ. अय्यूब को दबोच रहे हैं। गोरखपु में भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चे के इस पोस्टर ने लोगों को ध्यान अपनी ओर खींचा है। जिसमें यह सांसद योगी के लिए यह लिखा गया है कि यूपी के सिंघम यूपी को पाकिस्तान बनने से सिर्फ योगी जी ही रोक सकते हैं। इस प्रदेश में आतंक के लिए कोई जगह नहीं है।

पोस्टर में विधायक डाॅ. अय्यूब बचाओ - बचाओ चिल्लाते दर्शाए गए हैं। जब रविवार को ये पोस्टर देखे गए तो लोग पोस्टर देखकर तरह तरह की बातें करने लगे। भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर के साथ क्षेत्र में प्रदर्शन भी किया और लोगों से भाजपा को चुनने की बात कही।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -