BJP कर रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी के लिए तैयारी
BJP कर रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी के लिए तैयारी
Share:

इलाहाबाद ​: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक हेतु पार्टी के महासचिव आयोजन स्थल पर पहुंच गए है।  12 जून से 13 जून को आयोजित होने वाली प्रमुख बैठक से पहले महासचिव दो महत्वपूर्ण प्रस्तावों को अंतिम रूप भी देंगे। मिली जानकारी के अनुसार पार्टी की बैठक में इस तरह का प्रस्ताव मोदी सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने की उपलब्धियों के बारे में दर्शाने वाला होगा। इस तरह का दूसरा प्रस्ताव आर्थिक मसलों पर आधारित होगा। पार्टी महासचिव शनिवार की शाम शहर के कान्हा श्याम होटल में चर्चा हेतु पहुंचेंगे।

दरअसल इसे लेकर वे बैठकों का आयोजन करेंगे। आर्थिक प्रस्ताव को अंतिम स्वरूप देने का दायित्व महासचिव राम माधव को भी सौंपा जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव हेतु चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत इस बैठक के बाद ही होगी। इसी दौरान पीएम मोदी रैली भी करेंगे।

इस रैली को उत्तरप्रदेश के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है। कार्यकारिणी बैठक का प्रारंभ 12 जून शाम 5 बजे अमित शाह के भाषण से होगा। इसका समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से होगा। भाजपा अयोगध्या में होने वाले संत समागम को लेकर भी चर्चा करने में लगी है। समागम में संतों के साथ वीएचपी, संघ और भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेता भागीदारी करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -