'BJP की देश में 3 B टीम हैं, जो कांग्रेस का वोट काटने के लिए बनी हैं': जयराम रमेश
'BJP की देश में 3 B टीम हैं, जो कांग्रेस का वोट काटने के लिए बनी हैं': जयराम रमेश
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के नेता जयराम रमेश ने आरोप लगाया कि AIMIM, आम आदमी पार्टी (AAP) एवं डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी (DAP) भाजपा की B टीम हैं एवं इन पार्टियों का गठन कांग्रेस का वोट काटने के लिए किया गया है। इतना ही नहीं जयराम रमेश ने गुलाम नबी आजाद पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा, मोदी- शाह की आजाद को कश्मीर भेजकर कांग्रेस के वोट काटने की योजना भी फेल हो गई है। 

दरअसल, हाल ही में गुलाम नबी आजाद ने दावा किया था कि राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के लिए बाहर से कार्यकर्ताओं को लाया जा रहा है। इस पर जयराम रमेश ने पलटवार करते हुए कहा कि आजाद इसलिए परेशान हैं क्योंकि उनकी नई पार्टी का अभी तक पंजीकरण भी नहीं हुआ है। 

जयराम रमेश ने कहा, भाजपा की देश में तीन B टीम हैं, जो कांग्रेस का वोट काटने के लिए बनी हैं। पहली टीम असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM, दूसरी आम आदमी पार्टी एवं तीसरी गुलाम नबी आजाद की DAP है। जयराम रमेश ने कहा, आजाद की पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता वापस कांग्रेस में आ गए हैं, ऐसे में अब आजाद की पार्टी डोडा की पार्टी रह गई है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, आजाद की पार्टी केवल डोडा तक सीमित रह गई है। आजाद को कांग्रेस के वोट तोड़ने के लिए भेजने वाले मोदी-शाह (पीएम नरेंद्र मोदी एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह) की योजना नाकाम हो गई है। जयराम रमेश ने कहा, कठुआ एवं सांबा दोनों जिलों में भारत जोड़ो यात्रा को लोगों का जबरदस्त साथ मिला है। मुझे 100 फीसदी भरोसा है कि जम्मू एवं कश्मीर में अब तक जो लोग रैली में आए हैं, वे सभी स्थानीय हैं और पंजाब या हरियाणा से नहीं।

'राजनीति से ले लेंगे संन्यास', इस नेता ने किया बड़ा ऐलान

'राहुल गांधी की सुरक्षा सबसे पहले..', भारत जोड़ो यात्रा पर बोले जयराम रमेश

भारत विरोधी ताकतों का साथ क्यों दे रही TMC और JDU ? देश के खिलाफ BBC को समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -