हिमाचल : 1800 करोड़ रुपए की कर्जदार, राज्य की भाजपा सरकार

शिमला : राज्य की भाजपा सरकार ने मात्र 4 माह के भीतर ही 1800 करोड़ का कर्ज ले लिया हैं. सत्ता में आए हुई भाजपा को मात्र 4 माह हुए है, और इतना भारी-भरकम कर्ज चर्चा का विषय बन गया हैं. केंद्र में भाजपा की सरकार होने के बावजूद हिमाचल सरकार का इतनी बड़ी मात्रा में कर्ज लेना कई सवाल खड़े कर रहा हैं. गौरतलब है कि सत्ता में आते समय भाजपा ने यह घोषणा की थी कि कि वह कर्जा नहीं लेगी. लेकिन अब भाजपा सार्वजनिक रूप में किए गए अपने वादे से मुकर रही हैं. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, इस बारे में कांग्रेस का बड़ा बयान आया हैं. प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव नीरज नैय्यर ने जिला मुख्यालय में इस बात से पर्दा उठाया हैं. उन्होंने 4 माह के भीतर भाजपा द्वारा 1800 करोड़ रूपए के कर्ज लेने की बात कही हैं. इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अध्यक्ष करतार सिंह ठाकुर, पूर्व ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीधर शर्मा, जिला प्रवक्ता जगदीश हांडा, युवा कांग्रेस अध्यक्ष कपिल भूषण व पूर्व जिला महासचिव लियाकत खान सहित कई पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

हिमाचल के दिग्गज कांग्रेसी नेता नीरज नैय्यर ने आगे कहा कि राज्य के भाजपा सरकार उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई हैं. वह अपनी जिम्मेदारियों को पूर्ण करने में पूरी तरह से असफल रही है. 

कसौली गोलीकांड : महिला अधिकारी का हत्यारा 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर

कार हादसा: एक बार फिर खाई बनी मौत की वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -