BJP सरकार के सफल एक साल पर मंत्रियों का देश दौरा
BJP सरकार के सफल एक साल पर मंत्रियों का देश दौरा
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की सरकार को एक साल पूरा हो चूका है और इस सालगिरह के अवसर पर पार्टी के द्वारा जश्न मनाया जा रहा है. इसी सालगिरह के जश्न का बुधवार को दूसरा दिन है और केंद्र सरकार इस मौके पर देश भर का दौरा भी करने वाले है. इसी दौरे में बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह भी गुजरात के सूरत में रैली आयोजित करने वाले है. बताया यह भी जा रहा है कि अमित शाह अपनी इस सूरत की रैली में मोदी सरकार के द्वारा किये गए कार्यों का ब्यौरा भी देने वाले है.इसके अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह को जम्मू की जिम्मेदारी सौंपी गयी है. सरकार की उपलब्धियों के बखान के लिए राजनाथ को जम्मू के दौरे पर भेजा जायेगा.

बात करे मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी की, तो इन्हे पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में मोदी सरकार का गुणगान करना है और इसके अलावा ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल को दिल्ली की जिम्मेदारी दी गयी है. राजधानी में सांसद विजय गोयल ने नमो टी पार्टी का आयोजन भी किया है जिसमे स्वयंसेवी संस्थाओं को आमंत्रित किया गया है. बताया जा रहा है कि इस टी पार्टी के बाद विकास मार्च का आयोजन किया गया है.

साथ ही रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर सरकार का एक साल पूरा होने पर रायपुर में जनकल्याण मेले का उद्घाटन करने वाले है. इस अभियान के तहत ही केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री वीरेन्द्र सिंह भी मंगलवार को महासंपर्क अभियान में झांसी पहुंचे है इस झाँसी दौरे पर उन्होंने यूपी सरकार पर सीधा निशाना साधा.

सूत्रों ने बताया है कि केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो बाइक पर सवार होकर आसनसोल के अपने गोद लिए गांव पहुंचे और लोगों से बाते की, इस दौरान उन्होंने लोगों से ना केवल बाते की बल्कि उनकी शिकायतें भी सुनीं. मोदी सरकार की उपलब्द्धियाँ गिनाने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर कोयम्बटूर पहुंचे और यहाँ आते ही वे कांग्रेस पर बरस पड़े. इन सब से अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पीएमओ के सभी अधिकारियों से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -