पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर भाजपा को मिला अकाली दल का साथ, कैप्टन पहले ही कह चुके ये बात
पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर भाजपा को मिला अकाली दल का साथ, कैप्टन पहले ही कह चुके ये बात
Share:

अमृतसर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में पंजाब के फिरोजपुर में हुई चूक के मुद्दे पर भाजपा को अब अकाली दल का भी साथ मिल गया है। इससे पहले पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को ही राज्य में सुरक्षा की खराब व्यवस्था होने का हवाला देते हुए कहा था कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाना चाहिए। अब शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के लिए पंजाब के पुलिस महानिदेशक को जिम्मेदार करार देते हुए उन्हें बर्खास्तग करने की मांग की है। 

बादल ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि वे कितने वक़्त से कहते आ रहे हैं कि पंजाब में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं। पूरी तरह जंगलराज है। कांग्रेस सरकार और संगठन में कोई समन्वय नहीं और सरकार में हर कोई मुख्यमंत्री कुर्सी के लिए झगड़ रहा है। चन्नी सरकार को सूबे में कुशल प्रशासन देने की चिंता नहीं। बस कोरे ऐलान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी राजकाज चलाने में पूरी तरह अक्षम हैं। 

बादल ने कहा कि अक्षम सरकार अयोग्य अधिकारियों को पुलिस प्रमुख नियुक्त कर रही है। अब तक तीन DGP बदले जा चुके है। पुलिस बल का राजनीतिकरण कर दिया गया है और पुलिस बदले की भावना से कार्य कर रही है। सरकार को लोक हित और प्रदेश हित से कोई वास्ता नहीं है। उसे सिर्फ बादल परिवार की छवि धूमिल करने की चिंता है। सुखबीर बादल के अतिरिक्त सीनियर बादल कहे जाने वाले प्रकाश सिंह बादल ने भी कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है।

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

आंध्र प्रदेश: टीडीपी प्रमुख ने दिल्ली दौरे के नतीजे पर सीएम से की पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -