'MCD की संपत्ति कौड़ी के दाम पर बेचने जा रही भाजपा..' आप प्रवक्ता सौरभ भरद्वाज ने लगाया आरोप
'MCD की संपत्ति कौड़ी के दाम पर बेचने जा रही भाजपा..' आप प्रवक्ता सौरभ भरद्वाज ने लगाया आरोप
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आज आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा शासित MCD ने निजी क्लिनिक और अपने लोगों को हजारों करोड रुपए की भूमि मुफ्त में देकर जाने का निर्णय लिया है।उन्होंने बताया कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम की स्टैंडिंग कमेटी में 1 सितंबर को लाया गया प्रस्ताव पारित कर दिया गया है। जिसके माध्यम से MCD की जमीनों को अपने लोगों को मुफ्त में देने जा रहे हैं।

सौरभ भरद्वाज ने आगे कहा कि प्रस्ताव में साफ़ लिखा है कि NDMC बिना किसी शुल्क के खाली भवन और भूमि का लाइसेंस देगी। यह विश्व का पहला लाइसेंस होगा जिसके अंदर करोड़ों की भूमि अपने लोगों को बिना शुल्क के देंगे। उन्होंने कहा कि MCD से भाजपा भागने की तैयारी कर रही है। ऐसे में सभी संपत्ति और आय के स्रोतों को कौड़ियों के भाव में बांटने की तैयारी कर रही है। सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि भाजपा दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता बताएं कि आप किस कारण इस तरह की घटिया नीति ला रहे हैं।

सौरभ ने आदेश गुप्ता से पुछा कि अपने नेताओं को करोड़ों की जमीन मुफ्त में देने जा रहे हैं। पार्टी हेडक्वार्टर में सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कहा कि MCD से भाजपा भागने की तैयारी में है। MCD से जाते-जाते सारी संपत्ति और आय के स्रोतों को अपने लोगों को कौड़ियों के दाम बांटने की तैयारी कर रही है। हर महंगी जमीन को औने-पौने दामों में बेच रही है। अस्पतालों को नीलाम करने की तैयारी की जा रही है।

झारखंड विधानसभा में नमाज़ पढ़ने के लिए अलग से कमरा.., जुमे के दिन आधे घंटे स्थगित रहती है कार्यवाही

खुल गया ममता बनर्जी के विधानसभा पहुँचने का रास्ता, बंगाल की 3 सीटों पर होंगे उपचुनाव

'राहुल-सोनिया के खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार के मुकदमों में हो रही देरी..', स्वामी का पीएम मोदी को पत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -