भाजपा ने अल्पेश ठाकोर को दिया टिकट, गुजरात विधानसभा उपचुनाव में आज़माएंगे किस्मत
भाजपा ने अल्पेश ठाकोर को दिया टिकट, गुजरात विधानसभा उपचुनाव में आज़माएंगे किस्मत
Share:

अहमदाबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को देश के अलग अलग राज्यों में 38 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए 38 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। इन सीटों पर महाराष्ट्र एवं हरियाणा विधानसभा चुनावों के साथ ही 21 अक्टूबर को उपचुनाव प्रस्तावित हैं। पार्टी ने गुजरात उपचुनाव में कांग्रेस के पूर्व MLA अल्पेश ठाकोर को मैदान में उतारने का निर्णय लिया है।

उल्लेखनीय है कि 2017 में कांग्रेस के टिकट पर चुने गए अल्पेश ठाकोर ने भाजपा में शामिल होने के लिए विधायक के पद से इस्तीफा दे दिया था। इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के मुताबिक, अल्पेश ठाकोर राधनपुर से चुनावी मैदान में उतरेंगे। आपको बता दें कि उन्होंने इसी सीट पर पिछले चुनावों में कांग्रेस के टिकट पर जीत दर्ज की थी। कांग्रेस छोड़ चुके एक और नेता धवलसिंह नरेंद्रसिंह जाला भाजपा के टिकट पर बायद से चुनाव लड़ेंगे।

भाजपा कार्यालय की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने इन नामों को फाइनल किया है। इन 38 विधानसभा सीटों में से 10 सीटें उत्तर प्रदेश, 6 सीटें गुजरात, 5 सीटें केरल, 4 सीटें असम, 2-2 सीटें हिमाचल प्रदेश, पंजाब और सिक्किम तथा एक-एक सीट बिहार, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, मेघालय, ओडिशा, राजस्थान और तेलंगाना से है।

NIA की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, कश्मीर में आतंक फैलाने के लिए हाफिज सईद से धन लेता था यासीन मलिक

आज चेन्नई में रहेंगे पीएम मोदी, आईआईटी-मद्रास के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल

चुनाव आयोग से इस राज्य के सीएम को मिली बड़ी राहत, जाने मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -