छत्तीसगढ़ में भाजपा अपनाएगी त्रिपुरा फार्मूला
छत्तीसगढ़ में भाजपा अपनाएगी त्रिपुरा फार्मूला
Share:

रायपुर : छत्तीसगढ़ के चुनावी समर में युवा और नए मतदाताओं को अपने के पक्ष में करने के लिए भाजपा ने त्रिपुरा फार्मूले को अपनाने का फैसला किया है . इसके तहत एक सोशल मीडिया टीम बनाई गई है जो सभी 90 विधानसभाओं में काम करेगी.निगरानी के लिए प्रदेश कार्यालय में आइटी सेल के पदाधिकारियों को नियुक्त किया गया है.

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ का विधान सभा चुनाव भाजपा में नए उन्नत तरीकों का इस्तेमाल करेगी.भाजपा का फोकस वाट्सएप पर है और वह बूथ लेवल पर टीम बनाकर हर विधानसभा का फेसबुक पेज भी बनाया है.इसके लिए विधानसभा स्तर पर मुद्दे खोजे जा रहे हैं. इस व्यवस्था में गांव से लेकर प्रदेश स्तर तक को जोड़ा जाएगा.मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया टीम को विधानसभा स्तर पर मिलने वाले हर फीडबैक को तत्काल प्रदेश की टीम को भेजगी.किए समस्या का तत्काल निराकरण किया जाएगा.

इस बारे में भाजपा आइटी सेल के पदाधिकारियों ने बताया कि हर पदाधिकारी कम से कम 100 वाट्सएप ग्रुप बनाने और पार्टी की नीतियों को पहुँचाने को कहा गया है. यह टीम केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के साथ कांग्रेस के दुष्प्रचार का भी जवाब देगी.सोशल मीडिया में अलग-अलग सेक्टर के विशेषज्ञ को शामिल किया गया है. इसमें इंजीनियर, डॉक्टर, आर्किटेक्ट, कलाकार और युवा नेताओं को शामिल किया गया है.2018 के विधानसभा चुनाव में अब तक एक लाख 20 हजार नए मतदाता जुड़े हैं.जिनकी उम्र 18-19 वर्ष की है . पार्टी का फोकस इन्हीं पर रहेगा. त्रिपुरा में ऐसा ही किया गया था .

यह भी देखें

महानदी जागरूकता अभियान का दूसरा चरण 16 मई से

बदले की फ़िराक में नक्सली कर सकते है बड़ा हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -