'बीजेपी देश के तिरंगे से भी बड़ी है', जानिए क्यों टीएमसी के राज्यसभा सांसद ने कहा ऐसा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पार्थिव शरीर की एक तस्वीर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। वहीं अब इस तस्वीर पर कांग्रेस और टीएमसी ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। जी दरअसल सामने आई इस तस्वीर में राम भक्त कल्याण सिंह के पार्थिव शरीर के ऊपर राष्ट्र ध्वज के ऊपर बीजेपी के झंडे को देखा जा सकता है। अब इस समय यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फिलहाल इस तस्वीर को टीएमसी के राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने ट्वीट की है।

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'क्या राष्ट्र ध्वज का अपमान मातृभूमि का सम्मान करने का नया तरीका है? वायरल तस्वीर में कल्याण सिंह के आखिरी दर्शन करने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत कई दिगग्ज नेता नजर आ रहे हैं। वहीं टीएमसी सांसद के ट्वीट पर नेता रिजु दत्ता ने कमेंट कर कहा कि ऐसा लगता है कि बीजेपी देश के तिरंगे से भी बड़ी है…शर्मनाक।'

 

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी ने भी बीजेपी के झंडे वाली फोटो पर आपत्ति जताई है। आप देख सकते हैं कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने इस फोटो को ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'न्यू इंडिया में राष्ट्र ध्वज के ऊपर पार्टी का झंडा लगाना क्या यह सही है?। दूसरे ट्वीट में यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा कि स्व। कल्याण सिंह जी को विनम्र श्रद्धांजलि। लेकिन इस फोटो को देखकर सवाल उठ रहा है कि क्या पार्टी का झंडा तिरंगे से भी ऊपर हो सकता है। राष्ट्र ध्वज का अपमान क्या मातृभूमि का सम्मान करने का नया तरीका है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि नेता लगातार कल्याण सिंह के अंतिम दर्शन के लिए पहुंच रहे थे और अब आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

'नहीं आएगी कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर': IIT के वैज्ञानिक

लखनऊ: रक्षाबंधन के दिन किराए के पीछे महिला ने कर दी टेंपो चालक की पिटाई, वीडियो वायरल

अभिलाष मिश्रा का बड़ा बयान, कहा- "शेयर बाजार में निवेश के बड़े अवसर।।।"

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -