फिर भूले आडवाणी को न्यौता देना
फिर भूले आडवाणी को न्यौता देना
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर मथुरा में आयोजित की जाने वाली रैली की व्यापक तैयारियां चल रही हैं। राजग सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर स्वागत कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। बीमार चल रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को एक समारोह का निमंत्रण दिया गया लेकिन पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को निमंत्रण नहीं दिया गया। जिसे लेकर राजनीतिक रूप से चर्चाऐं होती रहीं। मिली जानकारी के अनुसार पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को निमंत्रण नहीं दिए जाने को लेकर कहा गया कि जिस संगठन द्वारा इस तरह का आयोजन किया गया था। पूर्व उपप्रधानमंत्री श्री आडवाणी उसके सदस्य नहीं हैं। यही नहीं प्रधानमंत्री री मोदी की रैलियों की जोरदार तैयारियां की जा रही हैं।

उल्लेखनीय है कि मथुरा में एक रैली का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी, सदस्य और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। भाजपा का कहना है कि मथुरा दीनदयाल उपाध्याय की जन्मभूमि है, प्रधानमंत्री की रैली के लिए यह स्थान इसीलिए चुना गया।

भाजपा का कहना है कि पं. दीनदयाल उपाध्याय की जन्मभूमि स्मारक समिति द्वारा नागल चंद्रभान में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व उपप्रधानमंत्री श्री आडवाणी को निमंत्रण दिया गया मगर बीमार वाजपेयी को बुलाया गया है। हालांकि पार्टी इसे पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की उपेक्षा से जोड़कर नहीं देख रही है। पार्टी सदस्यों का कहना है कि पार्टी में हर किसी की अपनी अहमियत है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -