यूपी में बीजेपी की चुनाव टीम आज से करेगी ओबीसी मोर्चा की राज्य कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक
यूपी में बीजेपी की चुनाव टीम आज से करेगी ओबीसी मोर्चा की राज्य कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक
Share:

लखनऊ: शनिवार और रविवार को अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी की ओबीसी फ्रंटल विंग की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक में भगवा पार्टी के चुनावी अनिवार्य पिछड़े ब्लॉक को हिंदुत्व के एजेंडे के करीब लाने के प्रयास पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। अयोध्या में 18 और 19 सितंबर को होने वाली बैठक अगले साल होने वाले यूपी में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों के तहत होगी। इसका उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष करेंगे और 19 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम में यूपी बीजेपी के तमाम बड़े ओबीसी नेता हिस्सा लेने वाले हैं। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल भी शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा भी कार्यक्रम में शामिल होंगे और ओबीसी की प्रगति के लिए केंद्र सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी देंगे।

बीजेपी ने हाल ही में केंद्र में कैबिनेट विस्तार में बड़ी संख्या में ओबीसी मंत्रियों को शामिल कर इसका संकेत दिया है और केंद्र में 27 ओबीसी मंत्री बनाकर समाज को संदेश दिया है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर सभी मोर्चों की बैठक होने वाली है।

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन को पूरा हुआ 1 साल, दिल्ली में आज भी जारी प्रदर्शन

भारी उछाल के साथ शुरू हुआ बाजार, जानिए क्या है निफ़्टी का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -