4 मार्च को भाजपा चुनाव समिति की बैठक, जारी हो सकती है उम्मीदवारों की सूची
4 मार्च को भाजपा चुनाव समिति की बैठक, जारी हो सकती है उम्मीदवारों की सूची
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल सहित पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जल्द ही अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर सकती है. 4 मार्च को भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की मीटिंग होनी है. इसके साथ ही भाजपा बंगाल के कोर ग्रुप की बैठक 3 मार्च को होगी. इस बैठक में अमित शाह, जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे. 

चुनाव समिति की बैठक के बाद ही प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगना शुरू हो जाएगा, जिसके बाद जल्द ही उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जा सकती है. पहली बैठक में बंगाल और असम के पहले चरण के लिए प्रत्याशियों का ऐलान हो सकता है. बता दें कि पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह, राजनाथ सिंह, भूपेंद्र यादव जैसे दिग्गज नेता इस केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य हैं, जो प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाती है. 

भाजपा की तरफ से बंगाल और असम में पूरी जान लगाई जा रही है. बंगाल में लगातार बड़े नेता चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं. मंगलवार को सीएम योगी बंगाल में हैं, जबकि जल्द ही पीएम मोदी की भी जनसभा होनी है. बता दें कि निर्वाचन आयोग द्वारा पश्चिम बंगाल, असम, पुडुचेरी, तमिलनाडु और केरल के विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा कर दी गई है. तमाम राज्यों में आचार संहिता भी लागू कर दी गई है.

8 मार्च से शुरू होगा दिल्ली का विधानसभा सत्र, मनीष सिसोदिया पेश करेंगे बजट

पाक की बारूदी सुरंग में हुआ विस्फोट, 2 बच्चों की गई जान

पीएम मोदी की तारीफ करके अपनों में घिरे गुलाम नबी आज़ाद, कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -