विधानसभा चुनाव: भाजपा चुनाव समिति की बैठक में हुई अहम चर्चा, आज हो सकता है उम्मीदवारों का ऐलान
विधानसभा चुनाव: भाजपा चुनाव समिति की बैठक में हुई अहम चर्चा, आज हो सकता है उम्मीदवारों का ऐलान
Share:

नई दिल्ली: महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों की रणनीति को लेकर दिल्ली में रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक की गई। दिल्ली में आयोजित की है इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर सहित महाराष्ट्र के सह प्रभारी केशव मौर्य नेे भाग लिया।

इस बैठक में महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा की गई। भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की यह बैठक प्रत्याशियों के नामों पर फैसले के लिए बुलाई गई थी। इस बैठक का नेतृत्व पीएम नरेंद्र मोदी ने किया। सूत्रों के अनुसार, आज हरियाणा और महाराष्ट्र के प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लग सकती है। वहीं बड़े नेताओं की उपस्थिति में पार्टी के चुनावी प्रचार-प्रसार की रणनीति पर भी विस्तृत चर्चा हुई। 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा चुनावों का ऐलान हो गया है। मुख्‍य निर्वाचन आयुक्‍त सुनील अरोड़ा ने इसकी घोषणा करते हुए कहा था कि महाराष्‍ट्र और हरियाणा में 21 अक्‍टूबर को मतदान कराए जाएंगे। दोनों राज्‍यों के चुनावी परिणाम 24 अक्‍टूबर को जारी किए जाएंगे। उन्होंने कहा था कि दोनों राज्यों में एक ही चरण में चुनाव आयोजित कराए जाएंगे।

पंडित जसराज के नाम पर रखा गया ग्रह का नाम, पहले भारतीय को मिला ऐसा सम्मान

बजरंग दल का फरमान, गरबे से दूर रहें अन्य मजहब के लोग

2 बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनते-बनते रह गए थे माधवराव सिंधिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -