बीजेपी के चुनाव प्रचारक पर हमला
बीजेपी के चुनाव प्रचारक पर हमला
Share:

गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी का प्रचार कर रहे स्वामीनारायण गुरुकुल के पुजारी स्वामी भक्तिप्रसाद पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया. हमले में पुजारी को गंभीर चोटें आयी है, जिसके बाद कार्यकर्ताओ ने उन्हें हॉस्पिटल पंहुचा दिया. अब उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. घटना गुरुवार देर रात जूनागढ़ कि है.पुजारी स्वामी भक्तिप्रसाद बीजेपी के लिए जूनागढ़ में प्रचार कर रहे थे. सभा के बाद जब वे निचे उतरे तो, अचानक हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस हमलावरों की तलाश में है. हालांकि पुजारी ने इस हमले के पीछे कांग्रेस का नाम लिया है.

हिंसा की इस घटना कि बीजेपी ने निंदा की है और इसे संकीर्ण मानसिकता से उठाया गया कदम बताया है. कांग्रेस की तरफ से घटना पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है. जूनागढ़ पुलिस ने इस तरह की घटना भविष्य में न हो इसके लिए सुरक्षा के इंतज़ामों को फिर से परखने की बात कही है.

संभवतः गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान हुई हिंसा की ये गिनी-चुनी वारदातों में से है. गौरतलब है कि शनिवार को गुजरात विधानसभा के पहले चरण का चुनाव होने जा रहा है. वहीं दूसरा चरण 14 दिसंबर को होगा और 18 को परिणाम आएंगे. गुजरात में 182 विधानसभा सीटों पर चुनाव होगा.

यहाँ क्लिक करे 

भड़काऊ भाषण देने पर भाजपा प्रत्याशी को नोटिस जारी

बीजेपी के घोषणा पत्र जारी नहीं करने पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

बनासकांठा में कांग्रेस विधायकों पर बरसे मोदी

मोदी के पांच प्रहार से कांग्रेस हुई ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -