'BJP सिर्फ राजनीति नहीं करती...', विपक्ष पर जमकर बरसे जेपी नड्डा
'BJP सिर्फ राजनीति नहीं करती...', विपक्ष पर जमकर बरसे जेपी नड्डा
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में इस वर्ष के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। सियासी दलों के पास अब बहुत कम समय शेष है इसलिए वे चुनाव की तैयारियों में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को अपने दो दिनी दौरे पर गुजरात पहुंच गए हैं। जेपी नड्डा ने नगर निगम एवं नगर पालिकाओं के पार्षदों एवं सहकारी संगठन सम्मेलन के निर्वाचित सदस्यों को संबोधित किया। इस के चलते उन्होंने कहा कि हम केवल राजनीतिक कार्यकर्ता नहीं हैं। राजनीति करना ही हमारा उद्देश्य नहीं है। भाजपा का एक बहुत बड़ा पक्ष है, वो है मानवता की सेवा करना, जिसको हमने करके दिखाया है।

वही इससे पहले उन्होंने कहा कि कुछ व्यक्तियों ने हमेशा किसानों के नाम पर राजनीति की है, किन्तु भाजपा ने किसानों को समझकर उनके दर्द को कम करने का काम किया है। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि यह केवल भाजपा नेता हैं, जो जनता के बीच जा सकते हैं और कह सकते हैं कि हमने आपके लिए काम किया है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सौराष्ट्र संतों की भूमि है, मैं इस भूमि को नमन करता हूं। साथ ही आप सभी को बधाई देता हूं कि जब कोरोना काल में सारे सियासी दल घर में बैठ गए थे, उस वक़्त आप लोगों ने सेवा ही संगठन के जरिए करोड़ों लोगों की सेवा की।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी पीएम नरेंद्र मोदी अपने लक्ष्य से डिगे नहीं। नौ महीने में देश को दो-दो वैक्सीन देकर दुनिया में मिसाल कायम की। आपने डबल डोज एवं बूस्टर लगाकर पीएम नरेन्द्र मोदी के सपने को साकार किया। निर्वाचित सदस्यों को परिवर्तन का मंत्र देते हुए जेपी नड्डा ने कहा- हमें Pro-active रहना है। हमें Pro-responsible रहना है। हमें Pro-responsive रहना है तथा हमें Transparent रहना है। उन्होंने कहा- हम चुने हुए प्रतिनिधि परिवर्तन के वाहक हैं। हमें परिवर्तन लाना है तथा जनता का भरोसा जितना है। सबको साथ लेकर चलना है, इसके लिए हम सबको काम करना है।

पीएम मोदी अगले माह फिर आएंगे मध्यप्रदेश, "शिव सृष्टि" का करेंगे उद्घाटन

केजरीवाल के वडोदरा पहुँचते ही लोगों ने लगाए 'मोदी-मोदी' के नारे, दिल्ली के CM ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया

'दो कैंची-दो रिबन, पहली बार देखा ऐसा उद्घाटन', नीतीश-तेजस्वी पर BJP का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -