भाजपा लोगों के बीच पैसा बांट रही है और बाहरी राज्यों से 'किराए पर गुंडे' ला रही है: ममता बनर्जी
भाजपा लोगों के बीच पैसा बांट रही है और बाहरी राज्यों से 'किराए पर गुंडे' ला रही है: ममता बनर्जी
Share:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि भाजपा नेता चुनावी नतीजों को प्रभावित करने के लिए करोड़ों रुपये की बड़ी रकम बांट रहे हैं और चुनाव आयोग से कार्रवाई के लिए कहा है। उन्होंने बीजेपी पर उत्तर प्रदेश और बिहार जैसे बाहरी राज्यों से '' किराए के गुंडे '' लाने का भी आरोप लगाया, जिससे कि यहां स्वतंत्र और निष्पक्ष विधानसभा चुनाव सुनिश्चित करने के लिए ईसीआई से आग्रह किया गया। 'कई भाजपा नेता होटल में भारी मात्रा में पैसे लेकर बैठे हैं और वहां से वितरण कर रहे हैं। 

बनर्जी ने आरोप लगाया कि वे घोड़ों का व्यापार कर रहे हैं। उसने पूछा '' चुनाव आयोग कहां है? यहां एक रैली को संबोधित करते हुए, उनकी सड़क की जाँच कहाँ होती है। टीएमसी ने अतीत में भी भाजपा पर अपने कैडर को पैसे और पदों का लालच देकर खरीदने का आरोप लगाया था। '' भाजपा बंगाल में शांति को बाधित करने के लिए बिहार, यूपी से गुंडों को ला रही है। टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि बंगाल में कई बाहरी लोग हैं। बनर्जी ने ईसीआई '' से भाजपा पर विश्वास न करने और घटनाओं के उनके संस्करण के आधार पर लिए गए किसी भी निर्णय को लागू करने का भी आग्रह किया। 

नंदीग्राम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे बनर्जी पार्टी के उम्मीदवारों बेचाराम मन्ना के लिए एक रैली में बोल रहे थे, जो सिंगुर और अशिमा पात्रा, मौजूदा विधायक और धनियाखाली से चुनाव लड़ रहे हैं। इससे पहले दिन में गोगाट में एक रैली में बनर्जी ने कहा था कि उनके पास मंगलवार को नंदीग्राम में उनकी कार पर हमला करने वालों की तस्वीरें और वीडियो हैं और चुनाव के बाद इस मुद्दे को उठाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा, "बंगाल में चुनाव खत्म होने दीजिए, फिर मैं कार्रवाई करूंगा।" एक आक्रामक रूप से उत्तेजित बनर्जी ने अपने हमलावरों के बारे में कहा '' मैं देखूंगी कि कौन से 'गदर' (देशद्रोही) आपको शरण देते हैं। कहाँ जायेंगी? दिल्ली, बिहार, राजस्थान या यूपी तक। मैं तुम्हें यहाँ (पश्चिम बंगाल) वापस खींच लूँगा। ''

कौन सी टीम जीतेगी IPL 2021 ? सुनील गावस्कर ने किया बड़ा दावा

परमबीर सिंह को बॉम्बे हाई कोर्ट से फटकार, कहा- दर्ज क्यों नहीं की FIR

'भाजपा के खिलाफ एकजुट हों सब...', विपक्ष के दिग्गज नेताओं को CM ममता की चिट्ठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -