भाजपा का राहुल गांधी पर तंज, कहा- सफलता आसानी से नहीं मिलती है...
भाजपा का राहुल गांधी पर तंज, कहा- सफलता आसानी से नहीं मिलती है...
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की व्यस्त चुनाव प्रचार से अनुपस्थिति पर तंज कसते हुए कहा कि 'सफलता आसानी से नहीं मिलती'। भाजपा ने बताया कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव वाले राज्यों में कड़ा प्रचार कर रहे हैं, वहीं पूर्व राहुल गन्ह्दी शिक्षाविदों से बात करने में व्यस्त हैं।

वही इस बीच, पश्चिम बंगाल भाजपा के सह प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट किया, "ऐसे समय में जब प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष, गृह मंत्री और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता चुनाव वाले राज्यों में प्रचार कर रहे हैं, राहुल गांधी अमेरिका में प्रोफेसरों के साथ वीडियो कॉल करने और प्यूरिल बयान देने में व्यस्त हैं। हारने के बाद वह लोकतंत्र की कमी के बारे में पालना करेंगे और लोगों को दोष देंगे। आधी रात के आसपास भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी.एल. संतोश ने ट्वीट किया, आज प्रधानमंत्री (पीएम) नरेंद्र मोदी तमिलनाडु और केरल में हैं, असम में राष्ट्रीय अध्यक्ष (एनपी) जेपी नड्डा, पश्चिम बंगाल में गृह मंत्री (एचएम) अमित शाह। पश्चिम बंगाल में कल पीएम, तमिलनाडु में एनपी, तमिलनाडु में एचएम और केरल। सफलता आसानी से नहीं मिलती है।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और तमिलनाडु के प्रभारी सीटी रवि ने कहा, एक तरफ 88 वर्षीय मेट्रो मैन ई श्रीधरन पीएम मोदी के तहत नए भारत के निर्माण की दिशा में काम कर रहे हैं, लेकिन 50 साल के युवा हमेशा के लिए पीएम पद के उम्मीदवार राहुल गांधी दुनियाभर में भारत की छवि को नुकसान पहुंचाने में व्यस्त हैं। शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे, जिसमें एक असम और दो पश्चिम बंगाल में होंगे। शाह दो रोड शो कर रहे हैं, जिनमें एक-एक तमिलनाडु और केरल में है।

6 अप्रैल को पाकिस्तान जाएंगे रूस के विदेश मंत्री लावरोव

वियना में ईरानी परमाणु समझौते पर अगले सप्ताहअमेरिकी प्रतिनिधियों की होगी बैठक

जापान-अमेरिका और दक्षिण कोरिया ने कोरियाई प्रायद्वीप के मुद्दे पर की चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -