BJP ने की आरोपी विधायकों की गिरफ्तारी की मांग
BJP ने की आरोपी विधायकों की गिरफ्तारी की मांग
Share:

पटना : बिहार में विपक्षी दल बीजेपी ने जनता दल यूनाइटेड से भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित विधायक मेवालाल चौधरी और नाबालिग दलित लड़की का यौन शोषण करने के आरोपी कांग्रेस नेता बृजेश पांडे की गिरफ्तारी की मांग की है.बीजेपी का कहना है कि यदि गिरफ्तारी नहीं हुई तो इस मुद्दे को विधानसभा के बजट सत्र के दौरान उठाया जाएगा.

गौरतलब है कि भ्रष्टाचार के आरोप में जेडीयू ने गुरुवार को मेवालाल चौधरी को 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया था, नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण के मामले में कांग्रेस नेता बृजेश पांडे फरार चल रहे हैं.जबकि नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण के मामले में कांग्रेस नेता बृजेश पांडे फरार चल रहे हैं.मेवालाल चौधरी पर आरोप है 2012 में जब वह बिहार कृषि विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर थे, तो उसी दौरान उन्होंने कई फर्जी नियुक्तियां की. इसके लिए गवर्नर रामनाथ कोविंद ने पूर्व न्यायाधीश महफूज आलम की अध्यक्षता में एक जांच समिति का गठन किया था, जिसने अपनी रिपोर्ट में मेवालाल चौधरी के खिलाफ आरोपों को सही पाया था. इसके बाद ही दो दिन पहले उनके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी.

इन दोनों मामलों में बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने मेवालाल चौधरी के निष्कासन को नाकाफी बताते हुए उनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. मोदी ने कहा कि इस मुद्दे को बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान उठाया जाएगा. वहीं बृजेश पांडे के फरारी पर सुशील मोदी ने उनके कांग्रेस के बड़े नेता होने और नीतीश सरकार में कांग्रेस के साझेदार होने से पुलिस द्वारा उन पर हाथ डालने से बचने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें

सेक्स रैकेट चलाने मे कई आला अधिकारियो का हाथ, CID की जांच

नाबालिग को बेहोश कर ऑटो चालक ने किया रेप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -