हत्या की आशंका वाले बयान से भड़की भाजपा, कहा- केजरीवाल की सुरक्षा वापस लो
हत्या की आशंका वाले बयान से भड़की भाजपा, कहा- केजरीवाल की सुरक्षा वापस लो
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल द्वारा गार्ड द्वारा उनकी हत्या की आशंका का बयान देने के बाद भाजपा की दिल्ली यूनिट ने उनका सुरक्षा कवर हटाने की मांग की है। दिल्ली भाजपा ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि सीएम केजरीवाल को मिल रही सुरक्षा हटा दी जाए। सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि उनका का बॉडी गार्ड ही उनकी हत्या कर सकता है, जैसा इंदिरा गांधी के साथ हुआ था। 

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीन शंकर कपूर ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त, गृह मंत्रालय और दिल्ली के एलजी को पत्र लिखकर सुरक्षा हटाने की मांग की है। कपूर ने अपने पत्र में लिखा कि, 'दिल्ली पुलिस से केजरीवाल जी को माफी मांगनी चाहिए और अगर वे माफी नहीं मांगते हैं तो उनकी सुरक्षा वापस ले लेनी चाहिए।' कपूर ने सीएम केजरीवाल के बयान के बाद उनकी सुरक्षा में लगे जवानों की मानसिक स्थिति को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने गार्डों की काउंसलिंग की भी मांग की। 

कपूर ने कहा, 'मुझे लगता है कि हत्या की आशंका वाले बयान के बाद से सीएम केजरीवाल की सुरक्षा में तैनात जवान डिप्रेशन में आ गए होंगे, ऐसे में उनकी काउंसलिंग आवश्यक है।' आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा था कि भाजपा उन्हें जान से मारना चाहती है, क्योंकि उन्होंने दिल्ली में स्कूल और अस्पताल खुलवाए हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि भाजपा के इशारे पर उनके गार्ड्स ही उनकी हत्या कर देंगे।

VIDEO: बंगाल में चुनावी हिंसा चरम पर, सुरक्षाकर्मियों से भिड़ी टीएमसी सांसद

केजरीवाल ने जताया था हत्या का शक, अब भाजपा ने दर्ज कराई शिकायत

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने जताई बंगाल में नरसंहार की आशंका, सुरक्षाबल तैनाती करने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -