मुर्शिदाबाद हत्याकांड पर बोले मनोज तिवारी, कहा- अब चुप क्यों हैं अवार्ड वापसी गैंग ?
मुर्शिदाबाद हत्याकांड पर बोले मनोज तिवारी, कहा- अब चुप क्यों हैं अवार्ड वापसी गैंग ?
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता की हत्या पर मचे घमासान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बयान दिया है. दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि अवॉर्ड वापसी गैंग वाले इस दृश्य पर चुप क्यों हैं. मॉब लिंचिंग पर बोलने वाले क्यों मौन हैं. 

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट किया कि न्याय कैसे होगा. उन्होंने कहा, ममता बनर्जी के शासन में ये क्या हो रहा है. उल्लेखनीय है कि 9 अक्टूबर को मुर्शिदाबाद में बंधु प्रकाश पाल, उनकी 8 माह की गर्भवती पत्नी खुशबू और 8 वर्षीय पुत्र की हत्या हुई कर दी गई थी. तीनों की लाशें खून में सनी पड़ी मिलीं. मुर्शिदाबाद के कनाईगंज में रहने वाले बंधु प्रकाश पाल RSS की शाखाओं में जाते थे. इस मामले में RSS से लेकर भाजपा तक ममता सरकार पर ऊँगली उठा रही हैं.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई सियासी दखल नहीं है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. वहीं, पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने कहा कि यह अमानवीय घटना राज्य के कानून व्यवस्था की स्थिति को प्रदर्शित करती है. उन्होंने इस मामले की पूरी रिपोर्ट मांगी है. अपराध स्थल के एक वीडियो को ट्विटर के पेज पर पोस्ट करते हुए भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने घटना को भयानक करार दिया है. 

प्राचीन है महाबलीपुरम और चीन का सम्बन्ध, जहाँ आज पीएम मोदी और जिनपिंग करेंगे बैठक

राष्ट्रपति जिनपिंग के दौरे से पहले चीनी मीडिया ने कहा- भारत-चीन एक साथ बोलेंगे तो दुनिया सुनेगी.

कर्नाटक में विधानसभा की कार्यवाही की मीडिया कवरेज पर लगी रोक, सीएम ने कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -