भाजपा ने लगाया आरोप, अपराधी की हो रही बिहार में बहार

Jan 30 2016 02:51 PM
भाजपा ने लगाया आरोप, अपराधी की हो रही बिहार में बहार

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के विरूद्ध मुकदमों को वापस लेने हेतु बिहार सरकार के निर्णय का हवाला दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा शुक्रवार को इस मामले में यह कहा गया कि पार्टी के आरोप को सही साबित कर दिया है। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख को लेकर भाजपा नेताओं द्वारा यह कहा गया है कि बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव सुपर मुख्यमंत्री हैं। इस मामले में दावा किया गया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुर्सी को बचाने हेतु किसी भी हद तक जा सकते हैं। 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रपति सचिव श्रीकांत शर्मा द्वारा कहा गया कि नीतिश तो महज एक कठपुतली की तरह हैं। असल में सरकार की रनिंग किसी और के हाथ में है। महागठबंधन ने चुनाव में नारा दिया था बिहार में बहार हो वास्तव में अपराधी की बहार हो नारा सामने आ गया है। शर्मा द्वारा आरोप लगाया गया है कि कांग्रेस के विधायक नाबालिग लड़की के अपहरण में लिप्त हैं।

जनता दल यूनाईटेड के विधायक द्वारा पुलिस उपअधीक्षक को धमकी दी गई है। राजद विधायक पर पुलिसकर्मियों को धमकी देने का आरोप भी लगाया जा रहा है। भाजपा के पदाधिकारियों ने सरकार को लेकर बिहार में हत्या, अपहरण और डकैती के मामलों का उदाहरण देते हुए अपनी बात सामने रखी।