एम शिवशंकर की जमानत को लेकर चेन्नीथला ने भाजपा पर लगाया ये आरोप
एम शिवशंकर की जमानत को लेकर चेन्नीथला ने भाजपा पर लगाया ये आरोप
Share:

तिरुवनंतपुरम: विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने आरोप लगाया है कि सीपीएम और भाजपा के बीच एक गुप्त राजनीतिक समझ एम शिवशंकर, मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन के निलंबित प्रमुख सचिव, डॉलर की तस्करी मामले में जमानत पाने का कारण है। 

कांग्रेस नेता चेन्निथला, जो "ऐश्वर्या केरल यात्रा" कर रहे हैं, उन्होंने कहा, "शिवशंकर की जमानत अपेक्षित लाइनों पर थी। सीमा शुल्क विभाग ने बुधवार को उच्च न्यायालय में मामले में ठीक से तर्क नहीं दिया है और यह इंगित करता है कि केंद्र सीमा शुल्क विभाग को प्रभावित कर रहा है। भाजपा और सीपीएम के बीच समझ के अलावा इसमें कोई तर्क नहीं है और यह एक सांठगांठ है जो वे कांग्रेस मुक्त राज्य के लिए हैं, जिसका दोनों पार्टियां निशाना साध रही हैं।" 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने सोने की तस्करी और डॉलर की तस्करी के मामलों में जांच के दौरान दावा किया था कि बड़ी मछलियों का जाल बिछाया जाएगा। शिवशंकर गिरफ्तार किया जाने वाला सबसे शक्तिशाली व्यक्ति था और किसी भी मंत्री या जनप्रतिनिधि के खिलाफ कोई चार्जशीट नहीं थी। शिवशंकर के जेल से बाहर आने और मामले में किसी वरिष्ठ मंत्री या वामपंथी नेता के फंसने के बाद, राज्य भाजपा को आम जनता को बहुत कुछ करना होगा क्योंकि पार्टी और उसके प्रदेश अध्यक्ष दावा कर रहे हैं कि कई बड़े शॉट्स जुड़े हुए हैं। मामले में सरकार की गिरफ्तारी होगी।

सीएम अमरिंदर की सर्वदलीय बैठक में टिकैत का महिमामंडन, पारित हुआ ये प्रस्ताव

ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- 7-8 दिनों में हो सकता है विधानसभा चुनाव का ऐलान

किसान आंदोलन: लापता किसानों का पता लगाने में मदद करेगी दिल्ली सरकार, केजरीवाल ने दिया भरोसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -