विपक्ष के संयुक्त बयान पर भाजपा ने सुनाई जमकर खरी-खोटी, कह डाली ये बड़ी बातें
विपक्ष के संयुक्त बयान पर भाजपा ने सुनाई जमकर खरी-खोटी, कह डाली ये बड़ी बातें
Share:

नई दिल्ली: भाजपा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दल (Opposition Parties) शवों पर ‘गिद्ध राजनीति’ करते हैं तथा वे सिर्फ समाज में सौहार्द बिगाड़ना चाहते हैं। भाजपा ने देश में हेट स्पीच एवं सांप्रदायिक हिंसा (Communal Violence) की हाल की घटनाओं पर विपक्षी दलों के संयुक्त बयान के उत्तर में देर रात एक बयान जारी किया।

आपको बता दें कि विपक्ष ने पीएम नरेंद्र मोदी की ‘चुप्पी’ के लिए उन पर हमला बोला था। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पीएम मोदी पर विपक्ष की ओर से निशाना साधे जाने की तुलना आसमान की तरफ कीचड़ उछालने से की। राजस्थान में हुई करौली हिंसा को लेकर गौरव भाटिया ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से सवाल किया तथा इल्जाम लगाया कि उनकी पार्टी की तुष्टिकरण की राजनीति की वजह से दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने इल्जाम लगाया कि राहुल गांधी दंगाइयों के साथ खड़े हैं तथा भड़काने का प्रयास कर रहे हैं।

गौरतलब है कि देश में सांप्रदायिकता की निंदा करते हुए 13 विपक्षी दलों ने शनिवार को एक संयुक्त बयान जारी किया था। विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने बोला कि खाने, पहनावे, धार्मिक विश्वास, पर्व त्योहार और भाषा को लेकर ध्रुवीकरण करने की कोशिश की जा रही है। इसमें अधिक चिंता की बात यह है कि हेट स्पीच देने वालों को सरकारी संरक्षण मिला हुआ है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी, NCP सुप्रीमो शरद पवार, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, RJD प्रमुख तेजस्वी यादव, CPM महासचिव सीताराम येचुरी, CPI नेता डी राजा, फॉरवर्ड ब्लॉक के देवव्रत विश्वास, आरएसपी के मनोज भट्टाचार्य, मुस्लिम लीग केपी के कुन्हालीकुट्टी तथा सीपीआई (ML) लिबरेशन के दीपांकर भट्टाचार्य ने इस संयुक्त बयान पर हस्ताक्षर किए हैं। बता दे कि दिल्ली के जहांगीरपुरी क्षेत्र में शनिवार को तब हिंसा भड़क गई थी जब हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर निकाली जा रही शोभायात्रा पर पथराव किया गया था। तत्पश्चात, दोनों समुदायों की बीच झड़प हुई थी। इस घटना में 7 व्यक्ति चोटिल हो गए थे, जिसमें 6 पुलिसकर्मी भी सम्मिलित हैं।

मायावती ने किया इस मंत्री को पार्टी से बाहर, ट्वीट कर दी यह जानकारी

इस दिन से शुरू होगी 'मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना', CM शिवराज भी होंगे शामिल

'जैसे जैसे हाथ दिखा रहे हैं वैसे वैसे साफ होती जा रही है कांग्रेस...', दिग्विजय पर नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -