वाराणसी:  भाजपा पार्षद की गोली मारकर हत्या
वाराणसी: भाजपा पार्षद की गोली मारकर हत्या
Share:

वाराणसी. उत्तरप्रदेश के वाराणसी में अज्ञात हमलावरों ने भारतीय जनता पार्टी के एक पार्षद को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपने बयान में दोहराया है की जब रामापुर वार्ड से भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय पार्षद शिव सेठ (40) जब मंगलवार की रात को काकरमट्टा क्षेत्र से रामापुर स्थित अपने घर की और आ रहे थे की तभी मोतीझील के पास में पार्षद शिव सेठ को कुछ अज्ञात हमलावरों ने घेर लिया व उन्हें गोली मार दी. इन अज्ञात हमलावरों ने जो की बाइक से आए थे उन्होंने शिव सेठ की कनपटी पर व पीठ पर गोली मारी.

इस दौरान पार्षद शिव सेठ को तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उन्हें डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. भेलुपुर के सर्कल अधिकारी डीपी शुक्ला ने कहा की गोली मारकर यह हमलावर मौके पर से फरार हो गए. पुलिस ने इन अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

तथा पार्षद शिव सेठ के शव को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. बता दे की वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है  जहां पर इस प्रकार की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस आरोपियों की सघनता से खोजबीन कर रही है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -