छाता वितरण कार्यक्रम में भिड़ीं भाजपा नगरसेविका और पूर्व महापौर, हाथापाई तक पहुंचा मामला

Jul 09 2019 11:51 AM
छाता वितरण कार्यक्रम में भिड़ीं भाजपा नगरसेविका और पूर्व महापौर, हाथापाई तक पहुंचा मामला

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सटे मीरा भायंदर इलाके से पूर्व महापौर गीता जैन और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नगर सेविका रूपाली मोदी की लड़ाई का एक वीडियो प्रकाश में आया है, जिसमें दोनों ही महिला नेता आपस में बहस और फिर एक-दूसरे से हाथापाई करते नज़र आ रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो मीरा रोड हाटकेश इलाके का बताया जा रहा है। 

यहां बारिश के मौसम की वजह से पूर्व पार्षद गीता जैन अपने समर्थक इमरान हाशमी के साथ बुजुर्गों में छाता वितरित करने के लिए पहुंचीं थीं। यहां गीता जैन के हाथों गरीब बुजुर्गों में छाता वितरित करने का कार्यक्रम चल ही रहा था कि अचानक बारिश शुरू हो गई, जिससे बचने के लिए गीता जैन अपने समर्थकों सहित वरिष्ठ नागरिक केंद्र पहुंच गईं और यहीं डेरा जमा लिया। ऐसे में जैसे ही भाजपा नगर सेविका रूपाली मोदी को इसकी भनक लगी वह गुस्से में वरिष्ठ नागरिक केंद्र पहुंचीं और यह कार्यक्रम रोकने के लिए कहा। 

इस पर गीता जैन ने आपत्ति जताई तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद यह बहस बहुत बढ़ गई और बात लड़ाई-झगड़े पर आ पहुंची। दोनों महिला नेताओं में जमकर हाथापाई भी हुई और इसी दौरान इनके समर्थक भी आपस में भिड़ गए। दो महिला नेताओं को आपस भिड़ता देख लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो जब सामने आ गया है तो लोगों के लिए यह चर्चा का केंद्र बन गया है।

बजट के बाद पहली बार डीजल के दामों में आई कमी, पेट्रोल में भी दिखी स्थिरता

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे