महाराष्ट्र के सियासी संग्राम को लेकर भाजपा की बड़ी बैठक ख़त्म, नेता बोले- 'जय श्री राम' हो गया काम...
महाराष्ट्र के सियासी संग्राम को लेकर भाजपा की बड़ी बैठक ख़त्म, नेता बोले- 'जय श्री राम' हो गया काम...
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर चले लंबे गतिरोध के बाद आखिकार प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लग गया। हालांकि सरकार के गठन को लेकर सभी दलों की जोर-आजमाइश अब भी जारी है और पार्टियां लगातार बैठकें कर रही हैं। वहीं गुरुवार को भाजपा की कोर कमेटी की मीटिंग हुई। इस मीटिंग में हिस्सा लेने के बाद जब भाजपा नेता आशीष शेल्लार बाहर आए तो उन्होंने प्रेस वालों से कहा, '।।जय श्री राम, हो गया काम'।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के चुने हुए विधायकों और समर्थन देने वाले अन्य विधायकों के साथ आज यहां एक मीटिंग हुई जिसमें किसानों के मुद्दे पर वार्ता की गई। भाजपा कोर कमेटी की इस बैठक में पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, आशीष शेल्लार, पंकजा मुंडे, गिरीश महाजन सहित पार्टी के कई नेताओं ने हिस्सा लिया। मीटिंग के बाद ज्यादातर नेता खुश नज़र आए, किन्तु आशीष शेल्लार के बयान '।।जय श्री राम, हो गया काम' ने सुर्खियां बटोर लीं। 

वहीं इस बयान के बाद अब कयास लगने आरंभ हो गए हैं कि क्या भाजपा को जिस जादुई नंबर की आवश्यकता थी, वह मिल गया है? क्या भाजपा सरकार बनाने की तरफ कदम बढ़ा रही है? वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ कांग्रेस और NCP की संभावित गठबंधन सरकार से पहले यहां गुरुवार को तीनों दलों के नेताओं ने न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर चर्चा के लिए मीटिंग की।

झारखंड: एक ही सीट से आमने-सामने विधानसभा चुनाव लड़ रहे दंपत्ति, साथ में कर रहे चुनाव प्रचार

'यूनिफॉर्म सिविल कोड' सही या गलत ? दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई आज

INX मीडिया मामला: चिदंबरम को बेल या जेल, जमानत याचिका पर फैसला आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -