दिवाली के बाद इस बात को लेकर बीजेपी ने बुलाई बैठक
दिवाली के बाद इस बात को लेकर बीजेपी ने बुलाई बैठक
Share:

बिहार चुनाव में NDA की जीत के उपरांत यह तो तय हो चुका है कि बिहार का सीएम कौन होगा, लेकिन इस बात को लेकर अब तक सस्पेंस बरकरार है कि बिहार मंत्रिमंडल में कौन शामिल होने वाले है. जिसके उपरांत नयी गवर्नमेंट बनाने को लेकर सरकार की तरफ से कवायद तेज  होती जा रही है. वहीं बिहार विस चुनाव में NDA की जीत का अधिक श्रेय बीजेपी को जाता है. क्योंकि चुनाव परिणाम में बीजेपी के अधिक आने की वजह से ही बिहार में NDA की सरकार बनने जा रही है. इस दौरान 15 नवंबर को BJP विधायक दल की बैठक बुलाई गयी है.

जंहा इस बता का पता चला है कि चुनाव में बहुमत लाने के बाद अब NDA  में मुख्यमंत्री पद को लेकर मंथन निरंतर जारी हो चुका है. ऐसे में यह साफ है कि मुख्यमंत्री नीतीश ही फिर से सीएम बनेंगे, जिसके उपरांत एनडीए के सभी घटक दलों की बैठक होगी, जिसमें अगला मुखयमंत्री कौन होगा उसपर चर्चा की जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार एनडीए नेताओं की एक अनौपचारिक बैठक है, जिसमें NDA घटक दल के शीर्ष नेता शामिल होने वाले है. जंहा इस बता का पता चला है कि इस मीटिंग में नयी सरकार के स्वरूप को लेकर चर्चा होगी और अगले सीएम का नाम तय किया जान वाला है.

JDU तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- RJD कार्यकर्ताओं की गुंडई पर मौन क्यों?

राहुल को लेकर ओबामा ने की ये टिप्पणी, नाराज कांग्रेस MP ने किया अनफॉलो

भाजपा सांसद ने नीतीश से किया आग्रह, बोले- शराबबंदी कानून में करें संशोधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -