भाजपा ने की कांग्रेस की आरक्षण नीति की आलोचना
भाजपा ने की कांग्रेस की आरक्षण नीति की आलोचना
Share:

 अहमदाबाद ​। पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल द्वारा कांग्रेस के साथ मिलकर पाटीदारों के लिए आरक्षण नीति तैयार किए जाने की घोषणा करने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने पाटीदार आंदोलन के नेताओं पर राजनीतिक हमला बोला है। इस मामले में गुजरात राज्य के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि कांग्रेस, हार्दिक पटेल और पाटीदार समाज को उकसाने में लगी है।

कांग्रेस, हार्दिक पटेल को सिखाने में लगी है और कांग्रेस जो कुछ हार्दिक को बता देती है वे वही बोल देते हैं। उनका कहना था कि, मूर्ख ने दूसरे मूर्ख से अपील की और उसे मान लिया गया। मगर अब दोनों मिलकर किसी तीसरे को मूर्ख कह रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता नितिन पटेल ने यह भी कहा कि पाटीदार समाज के सामने हार्दिक पटेल का नकाब उतर गया है।

हार्दिक पटेल वोट हेतु कांग्रेस पार्टी से सौदेबाजी करने में व्यस्त हैं। गौरतलब है कि, पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल द्वारा इस मामले में घोषणा की गई कि, कांग्रेस ने पाटीदार नेताओं की सभी मांगों को मान लिया गया है। कांग्रेस के सत्ता में आने पर पाटीदारों को लगभग 50 प्रतिशत आरक्षण मिलना संभव है। अन्य राज्यों में भी यह मिल रहा है। इन राज्यों में तो इससे अधिक मिल रहा है।

कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, भड़के हार्दिक समर्थक

बीजेपी की नियत में खोट- हार्दिक पटेल

भाजपा ने दिया था 1200 करोड़ रूपए का आॅफर: हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल समर्थकों ने कहा कि फर्जी है सेक्स सीडीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -