क्या केजरीवाल को सेना पर भरोसा नहीं?
क्या केजरीवाल को सेना पर भरोसा नहीं?
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान की निंदा प्रारंभ कर दी है। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बयान देकर कहा था कि भारत को सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर पाकिस्तान को सबूत देना चाहिए। मगर अब भाजपा में इस बयान की आलोचना की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी के नेता रविशंकर प्रसाद ने पत्रकारों से कहा कि आखिर क्या अरविंद केजरीवाल सेना पर भरोसा करते हैं या नहीं? आखिर वे पाकिस्तान पर भरोसा क्यों कर रहे हैं? इस मामले में रविशंकर प्रसाद द्वारा कहा गया कि सीएम केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राईक के सबूत को लेकर सेना की कार्रवाई पर प्रश्न कर दिए हैं।

दरअसल यह ऐसा समय है जब सभी एक हैं। गौरतलब है कि सांसद साक्षी महाराज ने भी बयान देकर सीएम केजरीवाल का विरोध किया था और कहा  कि केजरीवाल पाकिस्तान की बोली बोल रहे हैं। हालांकि मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ने पीएम की तारीफ करने के लिए केजरीवाल का धन्यवाद दिया है।

विचारों का दिवालियापन

केंद्रीय मंत्री के बयान पर आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने ट्वीट कर कहा कि वे यह देखकर आश्चर्य में हें कि रवि शंकर प्रसाद पाकिस्तान के प्रोपेगंडा का खुलासा करने के स्थान पर अरविंद केजरीवाल से ही प्रश्न करने में लगे हैं। यह भाजपा के दिवालियेपन को दर्शा रहा है। उन्होंने भाजपा पर राजनीति करने का आरोप लगाया।

सर्जिकल स्ट्राइकः केजरीवाल की मांग का पाक मीडिया ने किया समर्थन

डेंगू को लेकर केजरी सरकार पर कोर्ट की गाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -