बीजेपी ने नदियों की सफाई के नाम पर बैंक साफ किये- कमलनाथ
बीजेपी ने नदियों की सफाई के नाम पर बैंक साफ किये- कमलनाथ
Share:

भोपाल : कांग्रेस के दिग्गज नेता और छिंदवाड़ा से 9 बार के सांसद कमलनाथ आज मध्यप्रदेश में एक शिखर सम्मेलन समारोह में भाग लिया. पहले सवाल के रूप में उनसे पूछा गया की क्या आप अगले सीएम के रूप में प्रदेश में आएंगे तो उन्होंने कहा की सीएम का चेहरा कौन है ये जरुरी नहीं है प्रदेश का विकास जरुरी है. उन्होंने कहा बीजेपी की और से बड़ी बातें की जाती है मगर हकिगत इससे परे है. वे बार बार सीएम के चेहरे वाली बात को टालते गए.

लोग सीएम के रूप में ज्योतिरादित्य सिंधिया को देख रहे है, इस पर उन्होंने कहा मुझे पद की लालसा है ही नहीं. मै पार्टी के साथ हु. कांग्रेस आपको कमतर आक रही है, इस पर उन्होंने इस बात को सिरे से नाकारा और साथ ही किसी भी तरह की गुटबाजी से इंकार भी किया. कांग्रेस मुददे नही ढूंढ पाती इस पर उन्होंने कहा कि मुद्दे जनता खुद समझती है, बीजेपी ने नदियों की सफाई के नाम पर बैंक साफ किये .

अमित शाह की रणनीति का क्या तोड़ है. इस पर उन्होंने कहा कि जनता सब जवाब देगी. राहुल और मोदी की तुलना करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल मोदी के सामने मजबूत नेता के रूप मे खड़े है. ऐसा ही दौर अटल जी और सोनिया गाँधी के समय भी था जवाब आपके सामने तब भी था.  

इन कारणों से कोलारस और मुंगावली में हारी बीजेपी

देश में सभी चुनाव एक साथ हों: शिवराज सिंह

शिखर सम्मेलन में शिवराज सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -