क्या पीएम मोदी की बंगाल रैली में शामिल होंगे सौरव गांगुली ? भाजपा ने दिया स्पष्टीकरण
क्या पीएम मोदी की बंगाल रैली में शामिल होंगे सौरव गांगुली ? भाजपा ने दिया स्पष्टीकरण
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में कई दिग्गज हस्तियां भी प्रचार में लगी हैं। सभी सियासी दल फिल्मी सितारों से लेकर क्रिकेटरों तक का इस्तेमाल कर चुनाव में वोटों को भुनाने की जुगत में है। इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक रैली में शामिल होने की अटकलें हैं। हालांकि इस पर भाजपा ने स्पष्टीकरण दिया है। 

भाजपा ने मंगलवार को कहा कि इस संबंध में पूर्व क्रिकेटर को फैसला करना है कि वह सात मार्च को कोलकाता में होने वाली पीएम मोदी की रैली में शामिल होना चाहते हैं या नहीं। भाजपा के प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कोलकाता में प्रेस वालों से कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान यदि कार्यक्रम में शामिल होना चाहते हैं और उनका स्वास्थ्य तथा मौसम संबंधी परिस्थितियां इसकी अंजुमति देते हैं तो उनका स्वागत है।

बता दें कि 48 वर्षीय गांगुली को 31 जनवरी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। जनवरी के शुरू में गांगुली को दिल का हल्का दौरा पड़ा था और दिल से संबंधित ट्रिपल वेसेल डिजीज का पता चला था। इसके बाद ह्रदय तक जाने वाली धमनियों में अवरोध को दूर करने के लिए उनकी एक माह में दो दफा एंजीयोप्लास्टी की गई थी। सर्जरी के दौरान उन्हें दो स्टेंट भी लगाए गए थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संरक्षण प्रयासों के लिए असम राज्यों की प्रशंसा की

असम विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे राष्ट्रीय जनता दल के नेता

सोनिया गांधी ने कहा- "केरल में सामाजिक समरसता और सौहार्द तनाव में..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -