भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने टीकाकरण अभियान पर 'निराधार आरोप' को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने सोमवार को कहा कि सरकार ने कोविड-19 संकट को प्रभावी ढंग से प्रबंधित किया है, जबकि विपक्ष ने गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार किया और टीकों और चल रहे टीकाकरण अभियान के आसपास “आधारहीन आरोप” लगाए। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों को मोदी सरकार के कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के बारे में अपने 'गैर-जिम्मेदार' बयानों पर आत्ममंथन करना चाहिए, जो दुनिया में 'सबसे बड़ा और सबसे तेज' साबित हुआ है।

यहां एम्स में टीकाकरण केंद्र का दौरा करते हुए, नड्डा ने टीकाकरण अभियान को 'सफल' बनाने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया, राज्य के स्वास्थ्य मंत्रियों, चिकित्सा बिरादरी और लोगों की एक टीम को बधाई दी और बधाई दी। उन्होंने कहा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर 17 सितंबर को 2.5 करोड़ से अधिक लोगों को टीका लगाया गया, जिसने टीकाकरण में विश्व रिकॉर्ड बनाया। यह साबित करता है कि यह अभियान दुनिया में ''सबसे बड़ा और सबसे तेज'' है। उन्होंने आगे कहा कि ''विपक्षी दलों को 17 सितंबर को 2.5 करोड़ टीकाकरण पर अपनी चुप्पी और पिछले एक साल में टीकाकरण अभियान पर उनके गैर-जिम्मेदार और हास्यास्पद बयानों पर आत्मनिरीक्षण करना चाहिए। उन्हें सोचना चाहिए कि उन्होंने समाज पर और लोकतंत्र में उनकी भूमिका पर क्या प्रभाव छोड़ा है।"

इस साल की शुरुआत में अभियान शुरू होने के बाद से यह एम्स टीकाकरण केंद्र का उनका दूसरा दौरा था। उन्होंने केंद्र में टीकाकरण के लिए आए लोगों और चिकित्सा कर्मचारियों से बातचीत की और अभियान को सफल बनाने के लिए उनका धन्यवाद किया। नड्डा की यात्रा पार्टी के 20 दिवसीय मेगा अभियान का हिस्सा थी, जिसका शीर्षक 'सेवा और समर्पण अभियान' था जिसे मोदी के जन्मदिन पर शुरू किया गया था।

जगन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने आंध्र प्रदेश में शानदार जीत दर्ज की

मूसलाधार बारिश से बेहाल हुए बंगाल के हाल, अगले 24 घंटों तक जारी किया गया भारी बारिश का अलर्ट

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने ब्रिटेन के 'उत्तर-दक्षिण' विभाजन से निपटने के लिए मिशन का किया अनावरण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -