'अभी से सोच लो, 2047 में कैसा भारत चाहिए...', देश की जनता के नाम जेपी नड्डा का खुला खत
'अभी से सोच लो, 2047 में कैसा भारत चाहिए...', देश की जनता के नाम जेपी नड्डा का खुला खत
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देशवासियों ने नाम खुला खत लिखा है, जिसमें नड्डा ने जनता से आगे की सोचने और 2047 में भारत के लिए योजना तैयार करने का आग्रह किया है। उन्होंने देशवासियों से इसे लेकर योजना बनाने की अपील की है कि जब हम 2047 में आज़ादी के 100 वर्ष पूरे करेंगे तो देश कैसा होगा। नड्डा ने राष्ट्र निर्माण की प्रक्रिया में देश के युवाओं के सक्रिय योगदान की मांग करते हुए कहा कि देश के युवा अवसर चाहते हैं, बाधा नहीं। 

नड्डा ने अपने पत्र में विपक्ष से भी विकास की सियासत को अपनाने की अपील की। साथ ही विपक्ष पर राष्ट्र की भावना पर सीधा हमला करने और मेहनती नागरिकों पर आक्षेप लगाने के लिए का इल्जाम लगाया। भाजपा चीफ ने आगे कहा कि विपक्षी दलों ने हमेशा वोट बैंक की, विभाजनकारी और चयनात्मक राजनीति की, जो अब काम नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास पर जोर दिया, जिससे भारतीयों को मजबूत होते देखा गया और उन्हें आगे बढ़ने के लिए पंख मिला है।

नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए लिखा कि, '1966 में इंदिरा गांधी सरकार ने गौहत्या पर बैन की मांग को लेकर संसद भवन की तरफ कूच कर रहे साधुओं पर गोलियां चलवाईं। 84 में राजीव गांधी ने इंदिरा की मौत के बाद हुए नरसंहार पर कहा कि जब एक बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है। गुजरात, मुरादाबाद, भिवंडी, मेरठ के दंगे, कश्मीर घाटी में हिंदुओं के विरुद्ध हिंसा, भागलपुर दंगे इस प्रकार कांग्रेस के शासनकाल में दंगों की एक लंबी फेहरिस्त है। दलितों और आदिवासियों पर कांग्रेस शासन में जुल्म हुए। याद रहे कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में बाबा साहब अंबेडकर को हरवाया था।'

'AAP का कार्यकर्ता है जहांगीरपुरी हिंसा का मास्टरमाइंड..', दिल्ली भाजपा अध्यक्ष का आरोप

CM बघेल ने किया खैरागढ़-छुईखदान-गंडई को जिला बनाने का ऐलान

हिंसा के बाद लिया गया बड़ा फैसला, सभी मस्जिदों में लगाए जाएंगे CCTV कैमरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -