जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने के लिए जेपी नड्डा ने की लोगों की सराहना
जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने के लिए जेपी नड्डा ने की लोगों की सराहना
Share:

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं का समर्थन करने और उन्हें आशीर्वाद देने के लिए देश के लोगों की प्रशंसा की। भाजपा ने विपक्ष का मुकाबला करने के लिए इतने बड़े पैमाने पर जन आशीर्वाद यात्राएं आयोजित कीं कि उसने संसद के मानसून सत्र को रोककर लोकतंत्र को खतरे में डाल दिया। इन यात्राओं को भारतीय जनता पार्टी ने 16 अगस्त को केंद्रीय मंत्रिपरिषद के हालिया फेरबदल और विस्तार को भुनाने के लिए शुरू किया था। 

जेपी नड्डा ने कहा कि 24 हजार किलोमीटर की यात्रा के दौरान पांच हजार से अधिक कार्यक्रमों को देशवासियों का स्नेह और आशीर्वाद मिला। ट्विटर पर एक संदेश साझा करते हुए, नड्डा ने कहा: "जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल के सदस्यों को अपार समर्थन और आशीर्वाद देने के लिए देश के लोगों का आभार। 24,000 किलोमीटर की यात्रा के दौरान, 5,000 से अधिक कार्यक्रमों को स्नेह मिला और देशवासियों का आशीर्वाद।"

केंद्र सरकार के संदेश को प्रसारित करने के लिए नड्डा द्वारा शुरू की गई यह एक अनूठी पहल है। 16 अगस्त को शुरू हुई यात्रा का उद्देश्य कैबिनेट में पेश किए गए 43 नए मंत्रियों द्वारा लोगों का आशीर्वाद लेना था। सभी नवनियुक्त 39 केंद्रीय मंत्रियों ने लोगों से जुड़े और उनका आशीर्वाद लिया।

1 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन देने वाला देश का पहला जिला बना मुंबई

इस तारीख से शुरू होगी RC15 की शूटिंग

फैंस को दिसंबर 2021 में शादी कर सरप्राइज देने वाले थे Sidnaaz, हो चुकी थी सगाई!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -