भाजपा के पूर्व कार्यालय पर आतिशबाजी

सांसद और मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष  राकेश सिंह ने कर्नाटक चुनाव के परिणाम आने के बाद कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने ये भी कहा है कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान की टीम अच्छा काम कर रही है. मैं उनके साथ कंफर्टेबल हूं .
 
मंगलवार को कर्नाटक चुनाव के परिणाम आने पर भजपा के पुराने कार्यालय पर खूब आतिशबाजी भी हुई. इस मौके पर प्रदेश पार्टी अध्यक्ष के साथ  नंदकुमार सिंह चौहान भी मौजूद रहे. इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान भी आने वाले थे किन्तु दिल्ली में संसदीय बोर्ड की मीटिंग में शामिल रहने के कारण वो नहीं जा सके.
 
कर्नाटक चुनाव के परिणाम को लेकर उन्होने कहा है कि कांग्रेस जीत के आसपास भी नहीं टिक पाई. समाज को बांटो और राज करो की नीति को जनता ने पूरी तरह नकार दिया है और भाजपा की विकासवादी राजनीति का स्वागत किया है. आगामी मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर उनका कहना है कि चुनाव से पहले सबको काम दिया जाएगा. जहां तक प्रत्याशी चयन का सवाल है तो पार्टी अपने स्तर पर परीक्षण कर रही है. हर राजनीतिक दल ऐसा करता है. कर्नाटक चुनावों के नतीजों ने मध्य प्रदेश में भी पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल और बड़ा दिया है. 
- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -