गोवा विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानिए किसे कहां से मिला टिकट

पणजी: बृहस्पतिवार को भाजपा ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम कि घोषणा कर दी है। भाजपा ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए 34 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सांकेलिम से और उपमुख्यमंत्री मनोहर अजगांवकर मडगांव से चुनाव लड़ेंगे। भारतीय जनता पार्टी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उत्पल पर्रिकर (पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे) तथा उनका परिवार हमारा परिवार है। हमने उन्हें दो विकल्प दिए थे। मगर उन्होंने पहले के लिए इंकार कर दिया। दूसरे विकल्प पर उनसे बातचीत की जा रही है। हमें लगता है कि वह मान जाएंगे। 

वही प्रेस कॉन्फ्रेंस में देवेंद्र फडणवीस ने बताया, बीते 10 वर्षों से गोवा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने स्थिरता तथा विकास के मूलमंत्र को यथार्थ में उतारा है। गोवा की सियासत में जो अस्थिरता थी, उसे भारतीय जनता पार्टी ने समाप्त किया तथा गोवा को विकास के एक नए पथ पर भारतीय जनता पार्टी लेकर गई। कांग्रेस केवल इसलिए गोवा चाहिए कि फिर से लूट आरम्भ की जा सके। कांग्रेस के बड़े नेता छोड़ कर चले गए हैं। अब वहां TMC भी आ गई है। मनोहर पर्रिकर जी से लेकर वर्तमान सीएम प्रमोद सावंत तक जनता में अच्छी छवि वाले सीएम गोवा में भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक दिए हैं।

उन्होंने कहा, एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी गोवा के विकास के लिए संघर्ष कर रही है। वहीं अन्य दल सिर्फ बीजेपी के साथ संघर्ष कर रहे हैं। TMC गोवा में आई है, सूटकेस ले कर आई। सूटकेस के माध्यम से पार्टी बढ़ाना चाहती है। TMC का स्टैंड एंटी हिन्दू और एंटी राष्ट्रवाद रहा है। भाजपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में AAP पर भी खूब हमला बोला। भाजपा ने कहा, आप पार्टी ने हमेशा की भांति झूठ बोला है। आप पार्टी झूठ की बुनियाद पर खड़ी है। इस चुनाव में भी गोवा में आप को नकारा जाएगा। पिछले चुनाव में गोवा ने उनको नकारा था। मुफ्त बिजली देने का लोगों ने मजाक बनाया था। लोग मुफ्त बिजली के स्थान पर बिजली देने की मांग करते है क्योंकि पावर कट बहुत अधिक होता है। कोरोना जैसी आपदा में मोहल्ला क्लिनिक किसी काम नहीं आता। सामाजिक सुरक्षा की गोवा सरकार की योजना देश की सबसे बड़ी योजना है।

एंट्रिक्स-देवास डील पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला, कांग्रेस पर क्यों लगे फर्जीवाड़े के आरोप ?

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -