भजपा महिला प्रत्याशी ने लगाए पार्टी महासचिव पर गंभीर आरोप, कहा मुझे महू भेजने के लिए की सीटिंग
भजपा महिला प्रत्याशी ने लगाए पार्टी महासचिव पर गंभीर आरोप, कहा मुझे महू भेजने के लिए की सीटिंग
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में इस बार परिवारवाद और वंशवाद के मुद्दे पर खींचतान मची रही, कांग्रेस से लेकर सत्ता में बैठी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी इससे अछूती नहीं रही. इस कारण से कई नेताओं ने अपनी पार्टी से बगावत भी की. अब जबकि 11 दिसंबर को नतीजे आने वाले हैं, उससे पहले एक बार फिर ये मुद्दा सिर उठता दिख रहा है.

आंध्र प्रदेश: अभिनेता पवन कल्याण ने कहा- 2019 विधानसभा नहीं जीतेंगे सीएम चंद्रबाबू नायडू

महू विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार और इंदौर की विधानसभा तीन से वर्तमान विधायक उषा ठाकुर का एक वीडियो इसकी पुष्टि कर रहा है. जिसमें वो खुलेअाम अपनी पार्टी को परिवारवाद के मामले पर कोसती नजर आ रही हैं, सोशल मीडिया में इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा पर बड़ी आफत आ सकती हैं, हालांकि वीडियो कब का है और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है. 

मध्यप्रदेश चुनाव: मप्र की नई सरकार मालवा-निमाड़ की 66 सीटें तय करेंगी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में विधानसभा क्षेत्र बदलने का दर्द उनके उनके चेहरे पर साफ दिख रहा है. वीडियो में भाजपा प्रत्याशी उषा ठाकुर महू विधानसभा के कुछ भाजपा नेताओं और लोगों से मुखातिब हैं. इसी दौरान वो ये कहती हुई दिख रही हैं कि उनके लिए राजनीति मिशन का विषय है, न की कमीशन का. वे कह रही हैं कि,"मैंने कभी कमीशन के लिए राजनीति का सहारा नहीं लिया, आप सब जानते है मुझे साठगांठ के तहत नही भेजा गया है. जो वंशवाद का ग्रहण कांग्रेस को था, वही अब बीजेपी को भी लगा गया है, हाल ही में उन लोगों को भेज दिया, जिनको कोई जानता नही, जिसकी कोई पहचान नही, लेकिन परिवारवाद के चलते उन्हें राजनीति में उतार दिया गया है." वहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, पार्टी अध्यक्ष से सेटिंग कर मेरा विधानसभा क्षेत्र बदल दिया,  नंबर तीन से मुझे महू भेज दिया गया, ये राजनैतिक अन्याय है. 

ख़बरें और भी:- 

मध्यप्रदेश चुनाव: अनूपपुर के इस बूथ पर आज डाले जा रहे वोट

लोकसभा चुनाव 2019: अमित शाह लड़ सकते हैं 2019 का लोकसभा चुनाव

तेलंगाना चुनाव: राहुल गाँधी का तीखा प्रहार, कहा 'केसीआर' का मतलब 'खाओ कमीशन राव'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -