BJP प्रत्याशी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- 'कांग्रेस प्रत्याशी से है उनका मुकाबला'...
BJP प्रत्याशी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- 'कांग्रेस प्रत्याशी से है उनका मुकाबला'...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के सामने बीजेपी ने नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव को चुनावी मैदान उतारा है. जंहा इसी इलाके में जन्मे हैं और बीके दत्त कॉलोनी में ही रहते हैं. वहीं वह पहली बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमा रहे हैं. जंहा डोर टू डोर कैंपेन के साथ लोगों को उनके बीच होने का एहसास दिला रहे हैं. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि साथ ही एनडीएमसी कर्मचारियों के बच्चों को नौकरी दिलाने से लेकर क्षेत्र में लंबित विकास कार्यो के नाम पर वोट मांग रहे हैं. सुनील यादव से क्षेत्र के चुनावी मुद्दे को लेकर निहाल सिंह ने बातचीत की. पेश हैं बातचीत के प्रमुख अंश....

नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख मुद्दे क्या हैं?

-नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के लोगों का सबसे पहला मुद्दा उन्हें उनके बीच का ही विधायक चाहिए. मैं उनके बीच का हूं. उनके सामने पढ़ा-लिखा और बढ़ा हूं. हमेशा उनके लिए खड़ा रहूंगा. इसके अलावा एनडीएमसी में कर्मचारियों की नियुक्ति से लेकर विभिन्न कॉलोनियों में सुरक्षा गार्ड के लिए कमरे बनाकर देना हमारी प्राथमिकता रहेगी. झुग्गी बस्तियों में जहां-झुग्गी वहां मकान व पानी की व्यवस्था देना है. इसके साथ ही नई दिल्ली क्षेत्र में जो घर हैं उनकी मरम्मत कराना बहुत बड़ा मुद्दा है.

जो मुद्दे आप बता रहे हैं उनमें से कई मुद्दे तो एनडीएमसी से जुड़े हैं, जबकि एनडीएमसी तो केंद्र के अधीन काम कर रहा था तो अब तक इनका समाधान क्यों नहीं हुआ?

-हां, यह सही है कि ये मुद्दे एनडीएमसी से जुड़े हैं, लेकिन यह जानना जरूरी है कि नई दिल्ली क्षेत्र से जो विधायक होता है वह एनडीएमसी का सदस्य होता है. जो व्यक्ति यहां रहता ही नहीं है वह कैसे इन मुद्दों को जानेगा और कैसे उनका समाधान करेगा. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि यहां के विधायक और सीएम केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर आरोप-प्रत्यारोप में व्यस्त रहे. उन्होंने यहां के स्थानीय मुद्दों पर ध्यान नहीं दिया.

CAA : मोदी सरकार प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए तैयार, खाली होगा शाहीन बाग का रास्ता

हरियाणा : राज्य के युवाओं को नहीं रहेगी नौकरी की कमी, सरकार ने बनाया मास्टर प्लान

CAA : शाहीन बाग प्रदर्शन में दो गूटो में पड़ी फूट, जल्द रास्ते खुलने की संभावना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -